यह फेमस अभिनेत्रियां हो चुकी हैं opps मोमेंट का शिकार, एक का नाम है हैरान करने वाला

इस 21वी जमाने में बॉलीवुड से लेकर आम लोग भी आजकल उप्स मोमेंट का शिकार होने लग रहे हैं, जिसका कारण सिर्फ उनका पहनावा ही बन रहा है. इस समय अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रियों के लिए उप्स मोमेंट मानो हर रोज की एक दिनचर्या बन गई है जो हर रोज कोई न कोई इसका शिकार हो ही रहा है. वैसी कुछ जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे जिसे आप जानकर हैरान हो जाएंगे.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट को तो हम सब जानते हैं किसने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही कम उम्र में अपनी जगह बनाई है. लेकिन जब उप्स मोमेंट की बात आती है तो आलिया भी इसकी शिकार हो चुकी है हाल ही में वायरल एक पिक में आप देख सकते हैं कि आलिया, जो ड्रेस पहनी है वह काफी ट्रांसपेरेंट है जिसके कारण उसने जो पेंटी पहन रखी है वह भी साफ दिख रही है.

https://www.instagram.com/p/CZHJYhIDjH_/?utm_source=ig_web_copy_link

परिणीति चोपड़ा

अगर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की बात करें तो, वो उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है. हाल ही में वायरल एक फोटो में आप देख सकते हैं कि कि वह बिना ब्रा के ही एक ड्रेस पहन ली है जिससे उसका स्तन दिख रहा है.

https://www.instagram.com/p/CYriHhhJ79B/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरोइन प्रियंका चोपड़ा जिसने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और जिसके बाद हॉलीवुड के सुपरस्टार सिंगर निक जोनस के साथ विवाह कर ली. एक्ट्रेस होने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार हो गई. जो कि हाल ही में वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा है कि ऐसी ड्रेस पहनी है जिसमें उसके हर चीज दिखाई देने लग रहे हैं जो कि काफी आपत्तिजनक लग रहा है.

https://www.instagram.com/p/CWKa7l4NQB1/?utm_source=ig_web_copy_link

जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस उप्स मोमेंट के शिकार से नहीं बच पाई है . जो कि हम इस बार अल फोटो में देख पा रहे हैं कि उसका यह अप्स वाला मूवमेंट ,जो कैद हो गया है.

https://www.instagram.com/p/CYgSc1LMLtD/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा

अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हील अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह भी आप मोमेंट की शिकार हो चुकी है जो कि हम इस वायरल फोटो में देख रहे हैं. अनुष्का शर्मा अप्स मोमेंट का शिकार तब होती है जब वह फिल्म मटरू की बिजली का मंडोला काम कर रही थी.

https://www.instagram.com/p/CYx7pDMNBXw/?utm_source=ig_web_copy_link

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारी हीरोइन कैटरीना कैफ की इस अप्स मोमेंट का शिकार से बच नहीं पाई है जो कि हम इस वायरल फोटो में देख सकते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *