‘करण अर्जुन’ के बाद बदल गया सलमान खान की हीरोइन ममता कुलकर्णी का पूरा लुक

‘करण अर्जुन’ एक ऐसी फिल्म है, जिसका जिक्र आज भी होता है। 13 जनवरी 1995 को रिलीज हुई इस फिल्म में राखी ने जिस तरह से कहा था कि ‘मेरे करण-अर्जुन आएंगे…मेरा बेटा आएगा’ दर्शकों को काफी पसंद आया था. हम सभी इस डायलॉग को कई मौकों पर दोहराते रहते हैं। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान, काजोल, ममता कुलकर्णी, जॉनी लीवर और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में हैं। अमरीश पुरी) एक महान कलाकार थे। इस फिल्म के 27 साल बीतने के बाद फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताए जाते हैं।

काजोल नहीं, जूही चावला थीं पहली पसंद
27 साल पहले जब सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘करण अर्जुन’ रिलीज हुई थी तो यह जबरदस्त हिट रही थी। राकेश रोशन पहले इस फिल्म में काजोल के रोल के लिए जूही चावला को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन किसी वजह से जूही नहीं कर पाईं, इसलिए काजोल को कास्ट किया गया। वहीं इस फिल्म की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की जगह उस जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नगमा को रिप्लेस किया जाना था. खैर, फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट की वजह से यह फिल्म 1995 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान ममता सलमान और शाहरुख पर भड़क गईं।

ममता कुलकर्णी ने शाहरुख-सलमान को सीटी बजाकर बुलाया
फिल्म ‘करण अर्जुन’ में एक गाना है ‘आज-आजा भंगड़ा पा ले’, इस गाने में बार-बार रीटेक किया जा रहा था जब सभी के कदम सही नहीं थे। जब इस गाने की शूटिंग का एक हिस्सा खत्म हुआ तो सभी आराम कर रहे थे। तभी ममता कुलकर्णी ने सीटी बजाई और शाहरुख खान और सलमान खान को अपने पास बुलाया। पहले तो उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें इस तरह बुलाया जा रहा है, लेकिन उनके अलावा वहां और कोई नहीं था. ममता के पास पहुंचते ही ममता ने शाहरुख को परेशान करना शुरू कर दिया.

बदल गया है ममता कुलकर्णी का पूरा लुक
आप शाहरुख, सलमान और काजोल को देखने आए हैं, लेकिन ममता कुलकर्णी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही ममता हैं जो सलमान खान के साथ नजर आई थीं. आपको बता दें कि इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह से बदल गया है।

एक नहीं कई बड़ी फिल्में की हैं
आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, एक्टिंग के अलावा वह अपने फैशन और लुक्स के लिए भी लाइमलाइट में रहती थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा उन्होंने ‘चाइना गेट’, ‘अहंकार’, ‘तिरंगा’, ‘अशांत’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *