अपर्णा के बाद अखिलेश को एक और बड़ा झटका, इस करीबी नेता ने थामा भाजपा का दामन

प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव से पहले ही सभी दल राजनीतिक गोटिया सेट करने पर लगे हुए हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा की सीट से मैदान में उतरने के आधार से सियासी पारा भी बढ़ गया है!

अखिलेश यादव के करहल से चुनाव लड़ने की खबर से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काफी ज्यादा खुश है तो इस बीच समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका भी लगा है दरअसल मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के नेता रघु पाल सिंह ने साइकिल की सवारी को छोड़कर कमल का साथ देना ही उचित समझा है और उन्होंने आज बीजेपी को ज्वाइन कर लिया है!

यह बता दे कि समाजवादी पार्टी के नेता रघु पाल सिंह समाजवादी पार्टी में प्रदेश सचिव के पद पर कार्यरत थे और वहीं बीजेपी का दामन थामने के बाद उन्होंने यह कहा है कि नेताजी मुलायम सिंह यादव से कोई नाराजगी नहीं है मेरी नाराजगी अखिलेश यादव से है उनको अपने कार्यकर्ताओं की पहचान नहीं है!

वह इसी के साथ पाल सिंह का कहना है कि यदि बीजेपी सही तरीके से करहल विधानसभा सीट पर प्रत्याशी उतार देती है तो वहां से अखिलेश यादव हार भी सकते हैं इसके साथ ही उनका यह भी कहना है कि जब अखिलेश यादव सरकार में होते हैं उनके कार्यकर्ता बहुत ज्यादा उत्पात मचाते हैं!

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *