इस वजह से महेश भट्ट की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते सनी देओल, नहीं किया कभी एक साथ काम

सनी देओल बॉलीवुड के एंग्री मैन जिन्होंने अपने करियर में हर तरह का किरदार निभाया। सनी देओल ने अपने करियर में एंग्री यंग मैन हो या फिर लड़की के प्यार में पागल कोई आशिक हर किरदार को ही बखूबी निभाया है। उनकी एक्टिंग के कायल लोग आज भी हैं। आज भी उनका ढ़ाई किलो का हाथ वाला डायलॉग लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के सहनेवाल में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले उनका नाम अजय देओल था। सनी देओल का फिल्मों से संबंध काफी पुराना था। उनके पिता धर्मेंद्र भी बॉलीवुड जगत में अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता थे। सनी देओल के पिता को हिंदी सिनेमा मैन के नाम से जाना जाता था। उनकी प्रसिद्धि को सनी देओल ने बाद में आगे बढ़ाया।

सनी देओल ने बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ एक ही फिल्म की थी ‘गुनाह’। जो कि लगभग 5 साल की देरी से रिलीज हुई. कहा जाता है, इस फिल्म के बाद सनी देओल ने दोबारा कभी महेश भट्ट के साथ काम नहीं किया। इस फिल्म के सेट पर ऐसा कुछ हुआ था जिसकी वजह से सनी देओल ने फिर कभी महेश भट्ट के साथ काम न करने का फैसला लिया।इस फिल्म में उनके साथ सुमित सहगल, राजा मुराद, डिंपल कपाडिया एवं सोनी राजदान थे। फिल्म के प्रमोशन के समय सनी देओल ने महेश भट्ट के बारे में बताया था कि, महेश भट्ट कभी भी फिल्म की शूटिंग के लिए टाइम पर नहीं पहुंचा करते थे।

शूटिंग के सेट पर सभी मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार पहुंच जाते थे, लेकिन महेश भट्ट सेट पर ना पहुंच कर अपने सहायकों से फिल्म का निर्देशन करवाते थे।जबकि फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर महेश भट्ट का ही नाम लिया जाता था। यहां तक कि अगर महेश भट्ट शूटिंग पर आ भी जाते थे, तब भी कलाकारों से नहीं मिला करते थे। सनी देओल को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी।

सनी देओल को लगता है कि, अगर लोगों ने पसंद करके आपको इस मुकाम तक पहुंचाया है तो आगे भी आपको उसके लिए पूरी मेहनत करनी चाहिए। सनी देओल को भी यह बात बहुत बुरी लगी कि महेश भट्ट ने अपने सहायक निर्देशकों से फिल्म का निर्देशन करवाया जबकि अन्य फिल्मों को वह खुद ही डायरेक्ट कर रहे थे।उस समय तो सनी देओल ने कुछ भी नहीं बोला लेकिन उन्होंने फिल्म रिलीज होने के बाद अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की।

उन्होंने कहा, ” वह दोबारा महेश भट्ट के साथ कभी काम नहीं करेंगे”।बता दें इस फिल्म में सनी देओल के साथ मुख्य किरदार में डिंपल कपाड़िया, सुमित सहगल नजर आए थे”।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *