दो बच्चों के पिता होने के बाद भी सैफ अली खान के अंदर है ऐसी बुरी आदतें, करीना ने खोले कई सारे राज

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान दो बच्चों के माता-पिता हैं। हाल ही में उनके छोटे बच्चे का जन्म हुआ है।बता दें कि, सैफ अली खान वैसे तो 4 बच्चों के पिता हैं, इसमें की दो बच्चे उनकी पहली पत्नी अमृता के साथ रहते हैं। करीना और सैफ अली खान फिलहाल अपनी खुशी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं।

मगर कहते हैं ना कि हर खूबसूरत जोड़ी में कहीं ना कहीं कुछ खटास तो होती है। ऐसे ही कुछ खटास इन दोनों की जिंदगी में भी है, जिस से की करीना कपूर खान बहुत ही ज्यादा परेशान है, और इस वजह से इन दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सैफ अली खान के इस आदत की वजह से करीना कपूर कभी-कभी बहुत ज्यादा परेशान हो गई है कि इन दोनों के बीच बहुत ज्यादा ही अनबन हो जाती है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लेकिन सूत्रों की मानें तो करीना कपूर खान का कहना है कि अब उनका यह आदत उनके बर्दाश्त से बाहर हो चुका है।

बता दें कि एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने सैफ अली खान के इस बुरी आदत का जिक्र किया था जिससे वह बहुत ज्यादा ही परेशान है। यही वजह है कि लो आंकलन लगा रहे हैं कि हो सकता की यही बुरी आदत की वजह से इन दोनों के बीच खटास पैदा हुए हैं। करीना ने यह बातें करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ में उस दौरान कही जब उनके साथ उनके भाई रणबीर कपूर शो में आये थे। इस शो में एक भाग होता है जब सेलिब्रिटीज को फटाफट करण जौहर के सवालों का जवाब देना होता है। करण ने इसी भाग में करीना कपूर खान से पूछा था कि सैफ की ऐसी कौनसी आदत है जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं। करीना ने इस सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें सैफ अली खान की ज़्यादा सोने की आदत बिल्कुल पसंद नहीं है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *