पति रणवीर के सामने दीपिका ने किया किसी और को किस, फिर रणवीर ने किया कुछ ऐसा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पर्सनैलिटी और फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनके फैंस उनकी इन पोस्ट लाइक और कमेंट करते हैं। हाल ही में, रणवीर सिंह ने एक पोस्ट किया था जो कि काफी वायरल हो रहा है। बता दे की एक्टर ने अपनी पोस्ट में पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तस्वीर शेयर की है। साथ ही लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है।

बता दें कि, रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका की तस्वीर शेयर करते हुए अपकमिंग मूवी ‘गहराइयां’ का जिक्र किया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही चर्चा में बनी हुई है। साथ ही इस फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज़ हुए हैं जिसमें दीपिका पादुकोण एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। साथ ही इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता नसिरुद्दीन शाह, अनन्या पांडे आदि कई कलाकार नज़र आएंगे।

https://www.instagram.com/p/CY9hmEbhV0x/?utm_source=ig_web_copy_link

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि इस मूवी में दीपिका और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त बोल्ड और हॉट सीन देखने को मिलेगा। यह फिल्म की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें बताया गया है कि वह अपने रिलेशन को लिखते से उलझ जाते हैं। बता दें कि इनके फैंस इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं, और सूत्रों से पता चला है कि फिल्म जल्दी रिलीज हो सकती है।

https://www.instagram.com/tv/CY8im5UPINr/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर बात करें रणवीर सिंह के वायरल पोस्ट की तो एक्टर ने दीपिका की तस्वीर शेयर की है। साथ ही दीपिका को टैग भी किया है। वहीं कैप्शन में दीपिका को प्यार से बेबी गर्ल बुलाया है और एक्ट्रेस को ‘फैज़िलियन बक्स’ भी कहा है।

बता दें कि, रणवीर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, उनकी इस पोस्ट पर मूवी के बहुत सारे कलाकारों ने कमेंट किया है।एक तरफ जहां एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने सिंगल हार्ट का इमोजी कमेंट किया है। वहीं, एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कमेंट में लिखा कि ‘आप मेरे फेवरेट हो’। इन सबके अलावा अमेजॉन प्राइम ने भी एक्टर की इस पोस्ट पर कमेंट किया है। जिसने लिखा कि वो रणवीर की इस पोस्ट की गहराइयां समझ सकते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *