अंबानी परिवार में आई फिर से डोली,अंबानी परिवार में फिर गूँजी सहनाई की धुन…

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के परिवार में एक बार फिर से शहनाई बजने वाले हैं वहीं मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर की बेटी इशिता दोबारा से शादी करने वाली है वही इशिता की यह दूसरी शादी होगी पहले पति के साथ उनका तलाक हो चुका था! बताया जा रहा है कि इशिता के होने वाले पति का नाम श्यामल अनिल बेदानी हैं! श्यामल पैसे से तो एक बिजनेसमैन है और वह ओरिएंटल अरोमेटिक्स लिमिटेड के डायरेक्टर भी वही इन सब के अलावा वह कई कंपनियों की मालिक भी हैं!

अब ऐसे में हाल ही में इशिता और श्यामल के कॉकटेल पार्टी भी रखी गई है इस पार्टी में अंबानी परिवार के सदस्यों ने जमकर मस्ती मजाक भी किया है वहीं इस पार्टी में इशिता की मां दीप्ति सालगांवकर अपनी भाभी टीना अंबानी के साथ डांस करती हुई दिखाई दी है!

वहीदा और श्यामल की इन तस्वीरों को उनके फैंस और रिश्तेदारों ने उनको दिल खोलकर शुभकामनाएं भी दी है साथ ही अपने अंजली सा के साथ टीना अंबानी ने भी जमकर मस्ती की हैं! आपको बता दें कि इशिता की पहली शादी नीरव मोदी के भाई नीरव मोदी से साल 2014 में हुई थी हालांकि यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी और दोनों ने कुछ समय पहले ही तलाक ले लिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *