सैफ और अमृता के अलग होने का कारण है उनकी बेटी सारा, सैफ ने कहा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पटौदी खानदान अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में बात करें तो यह खानदान सैफ अली खान और करीना कपूर के होने वाले दूसरे बच्चे को लेकर बहुत चर्चा में था। अक्सर यह दोनों कपल,अपने बच्चे की खबर अपने फैंस को सोशल मीडिया के थ्रू देते रहते थे। इससे पहले करीना कपूर का सैफ अली खान के साथ एक बेटा है उसका नाम तैमूर है। बता दें कि तैमूर स्टार किड्स में सबसे ज्यादा फेमस है।

सैफ अली खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं, उनकी पहली पत्नी अमिता सिंह, आज भी दूसरी शादी नहीं की है। बता दें कि वह अपने सैफ अली खान के साथ में पहले हुए दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम खान के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही है।

सैफ और अमृता ने बड़े उम्र के अंतर के बावजूद एक दूसरे का हाथ थामा था। लेकिन उनका रिश्ता कुछ ही सालों में टूट गया। हालांकि दोनों के तलाक की वजह कभी भी सामने नहीं आ पाई। वहीं अब सैफ अली खान अमृता सिंह से तलाक के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि अमृता की इस आदत की वजह से उन्हें उनसे अलग होना पड़ा।

सूत्रों के अनुसार पता चला है की सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बोला था की , अमृता सिंह के अंदर एक ऐसी बुरी आदत है जिससे वह बहुत परेशान हो चुके हैं। सैफ ने बताया कि, अमृता बहुत शॉर्ट टेम्पर्ड थी। वह उन्हें बात-बात पर गालियां देने लगती थी। कई बार तो गुस्से में वह उन्हें घर से बाहर निकाल दीया करती थी। वह बिना रात दिन देखें उन्हें घर से बाहर कर देती थी। जिससे उन्हें कई कई दिनों तक घर से बाहर रहना पड़ता था। सैफ ने यह भी बताया कि जब उन्होंने 2004 में अमृता सिंह से तलाक ले लिया, तब उनके दोनों बच्चे बहुत छोटे थे। बच्चों की कस्टडी उनकी मां अमृता के पास ही थी। इसका फायदा उठाकर वह कई सालों तक उन्हें अपने बच्चों से मिलने नहीं देती थी।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में, अमृता और सैफ की बेटी सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद ड्रग केस में आने की वजह से वह बहुत चर्चा में थी। हालांकि अभी भी उन्हें नारकोटिक्स से क्लीन चीट नहीं मिली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *