शाहिद कपूर की मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बेड पर पोजीशन को लेकर बोली- शाहिद….

हम में से बहुत ही कम लोग मीरा राजपूत के बारे में जानते होंगे, लेकिन हम सब उनके पति शाहिद कपूर को तो जानते ही हैं, जो बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते है.अगर शाहिद कपूर की बात करें तो एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर को चॉकलेटी बॉय या लवर बॉय के नाम से जाना जाता था. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ रोचक जानकारियां आपको देंगे.

राजपूत ने शेयर कर दी बेडरूम वाली बातें

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर ही अपने अधिकारिक अकाउंट पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करती रहती है, जो कि आज के जमाने में आम बात है. राजपूत के द्वारा शेयर की हुई वीडियो अक्सर लोगों को काफी पसंद आते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं. साथी दोस्तों आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने राजपूत से तब शादी की थी जब वह 21 साल की ही थी. अगर मीरा राजपूत की बात करें तो वह अक्सर है किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और अपनी कई पर्सनल बातें शेयर करते रहती है.

शेयर की सीक्रेट बातें

2015 के एक टीवी शो के दौरान बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहुंचे थे, इस शो के दौरान एक ऐसा मोमेंट आया बॉलीवुड स्टार एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से एक एंकर ने काफी सारे सवाल किए. दौरान मीरा राजपूत से एक सवाल पूछा गया उनकी सबसे फेवरेट पोजीशन कौन सी है. इस सवाल को सुनते हैं एक्टर शाहिद कपूर थोड़ी देर के लिए जीजा गए लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत नहीं शर्म आई और उन्होंने इस सवाल का जवाब खुल कर दिया जिसमें उन्होंने बताया कि बेड पर कैसे क्या करना है यह सब शाहिद ही बताते हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी भी राज बताइए जिसमें उन्होंने बताया कि जब भी वह परिवार के साथ बैठे होते हैं तब वह उन्हें किस करते हुए जरा भी नहीं शर्माते हैं.

शेयर की कुछ और भी सीक्रेट

इस इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने यह भी बताया कि वह कभी-कभी शाहिद कपूर के ही कपड़े पहन कर सो जाया करती है. इससे पहले भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण मैं शाहिद कपूर ने बताया कि मीरा अक्सर ही उनकी कंबल को उठाकर ले कर चली जाती है और वे ठंड में बिना कपड़ों के ही रह जाते हैं, इसी वजह से शाहिद कपूर अपने पत्नी मीरा राजपूत से अक्सर डरे हुए रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *