इंडस्ट्री में नए आए कलाकारों के साथ बनाये जाते है ऐसे रिश्ते, मोनालिसा ने खोल दी इंडस्ट्री की पोल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा को कौन नहीं जानता है जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अनेकों सुपरहिट फिल्में दी है, जिसमें उनकी कई बोल्ड सीन भी शामिल है. जिसके चलते आज वह अपने फैंस के दिलों में राज करती है, और साथ ही लोगों को अपना दीवाना बनाया है. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दे की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा का दूसरा नाम अंतरा विश्वास है. इस एक्ट्रेस ने अपने अभिनय के लिए 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उन्हें अनेकों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हिट एक्टरों के साथ भी काम किया है जिसमें दिनेश लाल यादव, रवि किशन, मनोज तिवारी ,पवन सिंह जैसे-जैसे भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता भी शामिल है.

https://www.instagram.com/p/CY29kCuoa-F/?utm_source=ig_web_copy_link

गंदे फिल्मों में भी की है काम

शायद ही किसी को पता होगा कि पुरी की सुपर स्टार एक्ट्रेस मोनालिसा जो अपने कैरियर की शुरुआत करने के लिए सबसे पहले उन्होंने ग्रेड फिल्मों का हिस्सा बनी. यह तो हम सब जानते हैं कि कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस बिना कारण बी ग्रेड फिल्मों में काम नहीं करती है. उनके इस फिल्मों में काम करने के पीछे कोई ना कोई मजबूरी जरूर होता है, और वैसा ही कुछ मजबूरी मोनालिसा के साथ भी था जिसके चलते उन्हें ऐसी ऐसी फिल्मों में काम करना पड़ा. हाल ही में मोनालिसा ने न्यू कॉमर्स एक्ट्रेस के बॉलीवुड या भोजपुरी फिल्म में को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि , कोई भी एक्ट्रेस को अपने कैरियर बनाने से पहले गे रिलेशन बनाना पड़ता है.

https://www.instagram.com/p/CYQjmpnoau4/?utm_source=ig_web_copy_link

साझा की अपनी अनुभव

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव को साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक्टिंग के शुरुआती दौर में आते थे, और यह ऑफर उन्हें तब दिया गया था जब वे एक्टिंग के लिए माता से मुंबई आई थी, और उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने फिल्मों में ब्रेक की तलाश में इधर-उधर तलाश करते रहती थी. साथ में उन्होंने यह भी बताया की कैरियर की शुरुआत के दिनों में उन्हें ब्रेक देने के लिए कई बार कास्टिंग काउच के ऊपर भी दिए गए लेकिन उन्होंने यह ऑफर लेने से मना कर दिया. अंतरा विश्वास अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि शायद इसी कारण उन्हें शुरू में ए बी और सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ गया था, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बेबी ग्रेड और सी ग्रेड मूवी भी मजबूरी में आकर ही काम किए थे.

https://www.instagram.com/p/CX3ZhHMo4pD/?utm_source=ig_web_copy_link

खोल दी कास्टिंग काउच के राज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्ट्रेस मोनालिसा ने स्टिंग काउच को लेकर अनेकों खुलासा और उन्होंने बताया कि और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी मैं जहां पर लड़कियां ही नहीं लड़के भी इसके शिकार होते हैं, और उनका भी शोषण किया जाता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *