अपने से 21 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़े गए थे नाना पाटेकर,फिर पत्नी ने…

बॉलीवुड के अभिनेता नाना पाटेकर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। बता दें कि नाना पाटेकर में इंडस्ट्री के अंदर अभी तक जितने भी रोल मिले है,उन्हें बखूबी निभाया है। दुनिया के लिए तो नाना पाटेकर एक सफल अभिनेता है, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा विवाद रहा है।

बता दें कि अभिनेता ने शादी एक थिएटर आर्टिस्ट नीलू और नीलकांति पाटेकर से की थी। बता दें कि नीलू और नाना पाटेकर की मुलाकात एक थिएटर में हुई थी और उस समय नाना पाटेकर 15 थिएटर शो कर के प्रति शो ₹50 कमाया करते थे और उनकी मासिक आय ₹750 थी जबकि उनकी पत्नी की मासिक आय ₹2500 थी। लेकिन नीलू ने इन सब चीजों को कभी अपने प्यार के बीच नहीं आने दिया और नहीं इन सब चीजों पर ध्यान दिया और कुछ समय बाद उन लोगों ने शादी रचा ली।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि अभिनेता ने अपनी शादी में मैं ₹750 ही खर्च किए थे। ऐसे में नाना पाटेकर से शादी करने के बाद उनकी पत्नी नीलू ने सचिन पिलगांवकर के द्वारा बनाई गई मराठी फिल्म आत्मविश्वास में अभिनय किया था और जिसके लिए नीलू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था वही बाद के दिनों में बढ़ते हुए वजन के चलते उन्होंने फिल्म से दूरी बना ली थी।

लेकिन वही शादीशुदा होने के बाद भी नाना पाटेकर को दो बार फिल्मों में एक्ट्रेस से प्यार हुआ था। दरअसल फिल्म खामोशी द म्यूजिकल के दौरान नाना पाटेकर फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला से प्यार हो गया था ऐसे में मनीषा कोइराला नाना पाटेकर से 21 साल छोटी हुआ करती थी लेकिन दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार और मनीषा ने भी नाना पाटेकर से शादी करने का सपना देख लिया था लेकिन नाना पाटेकर की पत्नी नीलू को तलाक वह बिल्कुल भी नहीं देना चाहते थे जब उनकी पत्नी को इन दोनों के अफेयर के बारे में पता चला तो नाना की पत्नी नीलू घर छोड़कर चली गई। वहीं दूसरी और मनीषा कोइराला भी नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थी नाना पाटेकर की दूसरे एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे और मनीषा के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं साल 2003 में नाना पाटेकर ने अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ फिल्म कर रहे थे। चांधरा पाटेकर से 24 साल छोटी थी लेकिन फिर भी नाना पाटेकर को मुझे प्यार हो गया और वह दोनों लिव-इन में रहने लगे। और जब मनीषा ने आयशा और नाना पाटेकर को एक कमरे में देखा तो वह हमेशा के लिए नाना पाटेकर को छोड़कर चली गई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *