56 साल के सलमान खान बनने जा रहे है कुंवारे पिता, खुद किया अभिनेता ने खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने हस्ती सलमान खान 56 के होने को आए।सलमान अब तक कुंवारे है ,सभी को उनकी शादी का इंतजार है,वह को तक शादी करेंगे इसका जवाब कोई और नही बल्कि वो खुद दे सकते है। सूत्रों के अनुसार पता चला है की सलमान ने इच्छा जाहिर कर दी है कि वह शादी करे या ना करे लेकिन पिता तो अवश्य ही बनकर रहेंगे।

हालांकि सलमान खान 56 साल के हैं लेकिन उसके बावजूद उनके पिता बनने की इच्छा है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि यदि कोई आदमी शादी नहीं करता है तो वह पिता कैसे बनेगा तो इसमें सलमान खान भी अब सरोगेसी के माध्यम से ही पिता बनने की खुशी पाना चाहते हैं और कई बार उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा के माध्यम से 2 बच्चों को जन्म दिया है जिनमें से एक बेटा और एक प्यारी सी बेटी थी और यह ट्रेंड अब काफी चल भी रहा है और इसी को लेकर सलमान खान ने इसे जारी रखने की इच्छा को जाहिर किया है

आपको बता दे की इंडस्ट्री में रहते हुए सलमान ने अपने मेहनत और लगन से बहुत नाम शोहरत और संपत्ति अर्जी है,ऐसे में सलमान बॉलीवुड के सबसे चहीते अभिनेता है।लोगों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। वही सलमान खान ने अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है जो कि एक से एक हिट फिल्में भी है उन्होंने की संपत्ति अर्जित की है। बता दे की सलमान ने करोड़ों की संपत्ति को अरज ली है लेकिन इसका कोई वारिस नही है। सूत्रों के अनुसार पता चला है की सलमान ने अपनी सारी संपत्ति दान करने का निर्णय लिया है। फिर भी सलमान को इच्छा है की वो पिता बनने का सुख प्राप्त कर चाहे किसी भी माध्यम से।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *