तो ये तीन कमियां सैफ अली खान को खलने लगी थीं, इसलिए अमृता सिंह से टूट गया रिश्ता?

सैफ अली खान को बॉलीवुड में उनके बेहतरीन अदाकारी और कमाल के डायलॉग डिलीवरी के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपनी अलग पहचान अपने दम पर बॉलीवुड में स्थापित की है और हर किरदार को अच्छे से निभाया है. सैफ अली खान ने बॉलीवुड को एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और आज भी बहुत कमाल का बिना कर रहे हैं. सैफ अली खान हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं और अपनी निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बने रहना उनके लिए आम बात है.

बी टाउन में एक वक्त ऐसा था जब अमृता सिंह और सैफ अली खान सबसे अच्छे कपल माने जाते थे, उनके फेमस होने की वजह यह भी थी की अमृता सिंह उस समय की बेहतरीन अदाकारा में से एक थी और दूसरी और सैफ अली खान बॉलीवुड में स्ट्रगल करते नजर आए थे और इन दोनों ने अपने अपने परिवार के विरुद्ध अपना घर बसाया था साथ जीने मरने की कसमें खाई थी.

SEE MORE: श्रीदेवी के पति ने शेयर की श्रीदेवी की यह अनदेखी तस्वीर, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सैफ अली खान और उनसे करीब 12 साल बड़ी अमृता सिंह के बीच प्यार हुआ और ऐसा कि दोनों ने गुपचुप शादी भी रचा डाली। साल 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंधे, जबकि इस रिश्ते के खिलाफ थे घरवाले। खैर, 13 साल तक रिश्ता खिंचा, सारा अली खान और इब्राहिम हुए….और धीरे-धीरे रिश्ता बोझिल हो गया।

सैफ ने इंटरव्यू में शादी को लेकर कही थी कुछ बातें

…और इतने बोझिल कि दोनों का रास्ते ही अलग हो गए। एक इंटरव्यू में सैफ ने कुछ ऐसी बातें कही थी जिसमें उन्होंने बताया था कि जिनसे आप शादी करने जा रहे हैं उनमें कौन सी खूबियां हों।

सैफ और करीना को एक-दूसरे के करीब आने का मौका मिला

साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग कर रहे थे सैफ अली खान और करीना। करीना का तभी शाहिद कपूर से ब्रेकअप हुआ ही था। शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को एक-दूसरे के करीब आने का मौका मिला…और उससे पहले इंडस्ट्री में उनके अफेयर की खबरें आ गईं।

क्या अमृता से शादी टूटने की यही वजह रही होगी? ​

एक बार फिर ऐज गैप की चर्चा होने लगी, क्योंकि करीना सैफ से करीब 10 साल छोटी हैं। अपने एक पुराने इंटरव्यू में सैफ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कर रहे थे। इस इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया था कि बेहतर होता कि किसी हॉट लड़की से शादी होती। तो क्या अमृता से शादी टूटने की यही वजह रही होगी?

SEE MORE: इन स्टार्स ने सरकारी नौकरी छोड़कर मारी थी इंडस्ट्री में एंट्री, पाई गजब की सफलता…

इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कम उम्र की लड़की से शादी करने की सलाह दी थी और वैसी लड़की करें, जिसके साथ फन कर सकें। सैफ ने कहा था कि अपने पार्टनर में तीन चीजों का विशेष ख्याल रखें कि वो फनी, खूबसूरत और नॉन जजमेंटल हों।

साल 2012 में उन्होंने करीना से शादी रचाई

खैर, साल 2008 में करीना से शुरू हुआ अफेयर लंबा चला और साल 2012 में उन्होंने शादी कर ली। करीना से सैफ को एक बेटा तैमूर है और अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ को भरपूर इंजॉय कर रहे हैं।

सैफ अपनी पत्नी करीना के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. करीना से शादी से पहले सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बेहतर होता अगर मेरी शादी किसी हॉट लड़की से हुई होती. इसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि शायद यही वजह थी कि सैफ और अमृता का रिश्ता टूट गया?

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *