शाहरुख़ खान का लाडला आर्यन बन गया था महज 15 वर्ष की आयु में बाप, खुद किंग खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान को तो हम सब जानते ही हैं, जिसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से भी जाना जाता है जो अपने एक्टिंग के बदौलत करोड़ों फैंस के दिलों में राज करते हैं. लेकिन आजकल अपने बेटे आर्यन खान को लेकर कुछ ज्यादा ही परेशान रहते हैं, आर्यन खान जो आजकल ड्रग्स मामले के कारण सोशल मीडिया पर बच्चा का विषय बने हुए हैं, जो कुछ दिन पहले ही कारागार से वापस आए हैं.

जाने और लोगों को

यह तो हम सब जानते हैं कि आर्यन खान के पिता बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान है, जिसका जन्म 1997 में हुआ था उसके बाद शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने सन 2000 में बेटी को जन्म दिया जिसका नाम सुहाना है. दो बच्चे होने के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने तीसरे बच्चे करने का फैसला लिया. जिसके बाद गौरी खान 2013 में अपने तीसरे बच्चे अब्राहम खान को जन्मदिन.

https://www.instagram.com/p/BQIPa9TgLWo/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने सच्चाई

हाल ही में यह अफवाह सामने आई कि शाहरुख खान का जो तीसरा बच्चा है वह असल में आर्यन खान का है लेकिन इस गलतफहमी को दूर करने के लिए शाहरुख खान ने सबके सामने खुलकर आए.2017 में टेडेक्स talk me शाहरुख खान ने लोगों की गलतफहमी को दूर किया उन्होंने बताया कि जब गौरी खान ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया तब आर्यन खान 15 साल का था. और साथ ही यह भी बताया कि आर्यन खान ,अब्राहम खान के पिता नहीं बल्कि बड़े भाई हैं. और साथ ही लोगों को ऐसी ऐसी गलतफहमी से दूर रहने के लिए कहा.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले आर्यन खान पिछले साल ही ड्र्ग्स केस में अरेस्ट हुए थे. 23 साल के आर्यन खान को लंबी जदोजहद के बाद जमानत मिली थी. आर्यन के अरेस्ट होने के बाद से ही शाहरुख और उनका पूरा परिवार मीडिया से दूर है और हाल ही में लंबे वक्त के बाद शाहरुख अपने काम पर वापस लौटे हैं. आर्यन खान जिस वक्त अरेस्ट हुए थे, उस वक्त किंग खान दुबई में ही थे. आर्यन की जमानत शाहरुख की क्लोज फ्रेंड और जानी-मानी अभिनेत्री जूही चावला ने दी थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *