अंबानी की बेटी उनकी नही शाहरुख खान की औलाद है, खुद ईशा अंबानी ने दुनिया के सामने किया खुलासा…

भारत देश के बड़े उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं वही उनको चाहने वालों की संख्या भी काफी अधिक हैं ऐसे में उनका नाम दुनिया की अमीर हस्तियों में भी शामिल है यहां बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं और वह काफी खूबसूरत भी है ऐसे में उनके सुर्खियों में रहने के पीछे या तो उनकी कोई तस्वीर होती है या फिर उनकी कोई महंगी शौक होते हैं! यहां बता दें कि नीता अंबानी काफी ज्यादा महंगी चीजों को इस्तेमाल करना पसंद करती हैं लेकिन इस बार उनका परिवार और वह खुद सुर्खियों में आ रही हैं पुलिस के पीछे का कारण उनकी बेटी ईशा अंबानी है!

वही गौरतलब है कि अंबानी परिवार देश का सबसे चर्चित परिवारों में से एक हैं वहीं इस परिवार की पार्टी से लेखक इवेंट तक हर चीज काफी मशहूर होती है ऐसे में देश के बड़े बड़े सितारे अंबानी की पार्टी में आने के लिए बेकरार रहते हैं वहीं कुछ कलाकार तो अंबानी परिवार से काफी करीब माने जाते हैं जिनमें बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान का नाम भी शामिल है वहीं शाहरुख खान और मुकेश अंबानी काफी अच्छे दोस्त हैं! लेकिन इस बार तो मुकेश अंबानी की बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा हो रहा है उन्होंने अपने खुलासे में शाहरुख खान को अपने पिता जैसा बोल दिया है!

वहीं अगर बात की जाए इस खुलासे के बारे में तो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने एक पार्टी के स्टेज पर कह दिया कि उनके पिता मुकेश अंबानी काफी अच्छे इंसान हैं और बहुत अच्छे पिता और पति भी हैं वह बिल्कुल शाहरुख खान के जैसे हैं जिस तरीके से शाहरुख खान अपने परिवार को काफी प्यार करते हैं उसी प्रकार से मुकेश अंबानी भी अपने परिवार पर जान छिड़कते हैं! वह इसके बाद ही ईशा अंबानी ने कहा कि शाहरुख खान उनके पिता के जैसे हैं जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है यह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान पहले से ही अंबानी परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं और उन्होंने ईशा अंबानी का बचपन भी देखा है! जिसके चलते ईशा अंबानी ने उनके पिता के जैसे है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *