इस मुस्लिम हीरो के प्यार में है पागल शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा?अपने रिश्तों को लेकर हीरो ने खुद आकर दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जहीर लंबे समय से एक्ट्रेस के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में अब जहीर इकबाल ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए, जहीर ने खुलासा किया कि उन्हें अब अफवाहों की परवाह नहीं है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जहीर ने कहा था कि ”इन अफवाहों को इतना लंबा समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है. मैं ठीक हूं अगर आप सोचेंगे तो सोचेंगे और सोचते रहेंगे. यह आपके लिए अच्छा है.” अगर आपको इस बात से खुशी मिलती है कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद करो।

जहीर ने आगे कहा, “अफवाहें इस उद्योग का हिस्सा हैं। मैं बॉलीवुड में आने से पहले यह जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस उद्योग का हिस्सा हैं। सलमान भाई मैंने हमेशा मुझसे कहा है कि बहुत से लोग इस तरह लिखेंगे, लेकिन आप इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। इसलिए, मैं वास्तव में इन सब पर ध्यान नहीं देता।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *