सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने करवया ऐसा फोटोशूट, देखकर लोगो के छुटे पसीने।

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं और हाल ही में उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें भी सामने आ रही थी जिसके बाद वह लगातार ही चर्चा का विषय बनी होगी लेकिन इस बीच सारा तेंदुलकर ने एक ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जो कि फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही!

वही सारा तेंदुलकर ने गुरुवार के दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को शेयर किया जिसमें कि वह हरे एक रंग की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है वहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी ने एक ब्रांड के लिए यह फोटो शूट करवाया है जिसकी यह तस्वीर बताई जा रही है! वहीं सारा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ कमेंट भी कर रहे हैं ऐसे में एक नहीं सारा तेंदुलकर को ड्रीम गर्ल बता दिया है तो कुछ लोग हार्ट इमोजी ही कमेंट कर रहे हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 साल की हुई सारा तेंदुलकर को लेकर लगातार ही खबरें चल रही है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में भी नहीं कर सकती है वही पहले भी ऐसी खबरें आती रही हैं लेकिन अभी तक इन खबरों की कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है वैसे तो सारा तेंदुलकर कुछ ब्रांच के लिए फोटोशूट और विज्ञापन पहले ही कर चुकी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *