टिप टिप बरसा पानी का रीमेक बनाने को लेकर रवीना ने दी फराह को धमकी, कहां …

आप सभी ने टिप टिप बरसा पानी वाला आइटम सॉन्ग तो सुना ही होगा जोकि मोहरा फिल्म का गाना है. और यह गाना इतना फेमस है की हर कोई के जुबान चढ़ा हुआ है. फिल्म मोहरा इस गाने के लिए काफी सुपरहिट मूवी साबित हुई थी. टिप टिप बरसा पानी वाली गाना में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रवीना टंडन का धमाकेदार डांस और कातिलाना अदाओं वाली एक्टिंग देखने को मिली थी, जिसे देखकर हर कोई रवीना टंडन के दीवाने हो गए थे.

क्यों दी धमकी

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की मूवी सूर्यवंशी में टिप टिप बरसा पानी गाने को रीक्रिएट किया गया,जिसमें हीरोइन रवीना टंडन की जगह पे बॉलीवुड की सुपरस्टार अदाकारी हीरोइन कैटरीना कैफ ने ली और इस गाने के निर्माता फराह खान थी. इसके बाद जैसे ही इस बात का पता रवीना टंडन को मिली, तो उन्होंने सॉन्ग निर्माता फराह खान को धमकी दे डाली. इस बात का खुलासा रवीना टंडन ने खुद द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में किया.

मत कर देना गाने की ऐसी की तैसी

हाल ही में द कपिल शर्मा के शो में गेस्ट बनकर आई फराह खान ने बताई की टिप टिप बरसा गाने को रीक्रिएट करने का उन पर काफी परेशान था क्योंकि यह गाना आईकॉनिक सोंग है, और इस गाने का सबसे ज्यादा प्रेशर रवीना टंडन के तरफ से था, जो रवीना टंडन ने फराह खान को फोन करके बताया कि यह गाने की ऐसी की तैसी मत कर देना.

फराह खान की बात करें तो वह बॉलीवुड की सबसे सफलतम फीमेल डायरेक्टर में से एक हैं. वह पहली फीमेल डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्म 200 करोड़ क्लब के अंदर आई है. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ तीस मार खान फिल्म भी बनाई थी जो बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी पर उस फिल्म का एक गाना शीला की जवानी आज भी लोगों के जेहन में बना हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *