बॉलीवुड की इन फेमस अभिनेताओं ने अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस के साथ किया जबरदस्त रोमांस, एक तो 30 साल.

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो इंडस्ट्री फिल्मों में रोमांस करने के साथ-साथ अजब गजब जोड़ी बनाने के लिए भी मशहूर है यहां पर कई बार ऐसी जोड़ी पर्दे पर एक साथ रोमांस करती हुई दिखाई दे जाती है जिनको देखकर आप लोग भी हैरान रह जाते हैं आमतौर पर यह देखने में आ जाता है कि 40 के बाद किसी भी अभिनेत्री को लीड रोल निभाने के लिए नहीं मिलता है लेकिन आज भी 90 के दशक के अभिनेता लीड रोल निभाते हुए दिखाई देते हैं इतना ही नहीं बल्कि वह अपने से 30 या फिर 40 साल छोटी या फिर आधी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे जाते हैं तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ जोड़ी से मिलवाने वाले हैं-

अक्षय कुमार

अगर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बात करें तो आज के समय में अभिनेता जो 54 साल के हो चुके हैं वहीं उनकी फिल्म भी सामने आ रही है जिसका नाम पृथ्वीराज है और इसमें उनके साथ अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर दिखाई दे रही है उनकी महक उम्र 24 साल यानी कि इन दोनों की उम्र में 30 साल का अंतराल है! वहीं अगर बात करें अक्षय कुमार के बारे में तो उनकी हाल ही में आई फिल्म लक्ष्मी में उन्होंने अपने से 25 साल छोटी अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ काम किया था वही 23 साल छोटी एमी जैकसन के साथ सिंह इज बिलिंग और टॉयलेट फिल्म में अपने से 22 साल छोटी भूमि पेडणेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे थे!

सलमान खान

सलमान खान को ऑनस्क्रीन कई हीरोइनों से भी प्यार हो गया है, जो उनसे छोटी थीं। फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में वह स्नेहा उल्लाल के अपोजिट नजर आए थे, जो उस वक्त महज 17 साल की थीं और सलमान की उम्र 39 साल थी। इसके अलावा सलमान खान ने ‘दबंग’ में खुद से 22 साल छोटी सोनाक्षी सिन्हा, ‘वांटेड’ में 21 साल छोटी आयशा टाकिया और ‘राधे’ में 27 साल छोटी दिशा पटानी के साथ काम किया। लेकिन इन सबके बीच ‘दबंग 3’ को कैसे भुलाया जा सकता है, इस फिल्म में सलमान को सई मांजरेकर से प्यार हो गया, जिनसे वह 33 साल बड़े हैं।

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। उन्हें फिल्म ‘निशब्द’ में दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ रोमांस करते देखा गया था। जिया उनसे 44 साल छोटी थीं और फिल्म में दोनों के बोल्ड सीन थे। इतना ही नहीं वह तब्बू के साथ ‘चीनी कम’ में भी नजर आए थे और दोनों के बीच 28 साल का अंतर था। हालांकि ‘चीनी कम’ में स्क्रिप्ट की डिमांड ऐसी थी। इसके अलावा वह फिल्म ‘लाल बादशाह’ में 28 साल छोटी मनीषा कोइराला के साथ डांस करते हुए नजर आए थे।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में काम किया था। अनुष्का की यह पहली फिल्म थी और उस वक्त वह 20 साल की थीं। ऐसे में शाहरुख और अनुष्का की उम्र में 22 साल का अंतर आ गया था। दोनों ‘जब तक है जान’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ में साथ नजर आए थे। वहीं ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख की उम्र में 21 साल का अंतर था। इसके अलावा वह दीपिका के साथ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी नजर आए थे।

रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को कोई कैसे भूल सकता है जब बात अपनी उम्र से आधी उम्र की हीरोइन के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने की हो। रजनीकांत अपनी बेटी की उम्र की एक हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं। ‘लिंगा’ में वे 37 साल छोटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आए थे, जबकि ‘रोबोट’ में वे 23 साल छोटी ऐश्वर्या राय के साथ नजर आए थे।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी फिल्मों में अपने से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते देखा गया है। आमिर खान ने गजनी में 20 साल छोटी असिन के साथ जोड़ी बनाई है। इसके अलावा वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में 16 साल छोटी करीना कपूर के साथ नजर आएंगे।

अजय देवगन

अजय देवगन एरिका के साथ फिल्म ‘शिवाय’ में नजर आए थे, जिनसे वह 20 साल बड़े हैं। इसके अलावा वे ‘दे दे प्यार दे’ में 22 साल छोटी रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए थे, हालांकि उस फिल्म की कहानी ऐसी थी कि एक बड़े तलाकशुदा आदमी को एक छोटी लड़की से प्यार हो जाता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *