जब बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर सलमान खान के सामने घुटनों पर बैठकर मांगने लगे भीख, जानें पूरी खबर..

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक चैट शो में अपने साथ हुए एक वाकये का खुलासा किया था.बता दे की इस दौरान करण जौहर ने बताया था कि फ़िल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के सेट पर फ़िल्म का गाना ‘साजन जी’ फिल्माया जाना था, और इसी गाने के पहले ये घटना उनके साथ घटित हुई थी. करण जौहर ने बताया था कि उनकी मुलाकात चंकी पांडे की पार्टी में सलमान खान से हुई थी. उस पार्टी में सलमान ने करण के पास जाकर कहा की, ‘मैंने सुना है तम कुछ कुछ होता है शुरू कर रहे हो.’ इसके बाद सलमान खान ने करण जौहर को ‘कुछ कुछ होता है’ की कहानी अगले दिन आकर उन्हें सुनाने को कही थी.

गौरतलब है कि करण जौहर, बॉलीवुड के उन कुछ सेलेब्स में शुमार हैं, जिनकी बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार से अच्छी दोस्ती है. हम सभी जानते है कि यह करण जौहर के टैलेंट के साथ दोस्ती भी थी कि सलमान खान, शाहरुख और काजोल जैसे स्टार्स उन्होंने ने अपनी पहली फिल्म में साइन किये और फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. हम आपको बता दे की करण जौहर अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. लेकिन ‘कुछ कुछ होता है’ बनाने के दौरान उन्हें कई मुश्किल परिस्थितियों से भी गुजरना पड़ा. जैसे फिल्म के शूटिंग के दौरान सलमान खान से अपनी बात मनवाने के लिए उन्हें घुटने तक सलमान के सामने टेकने पड़ गये थे.

साल 2016 में एक चैट शो में करण जौहर ने खुद इस मजेदार किस्से का खुलासा किया था. करण जौहर ने खुलासा करते हुए बताया था कि ‘कुछ कुछ होता है’ के सेट पर ‘साजन जी घर आए’ गाना फिल्माया जाना था और इसी के पहले ये घटना उनके साथ घटित हुई थी.

गौरतलब है की सलमान खान को करण जौहर ने अगले दिन फिल्म की कहानी सुनाई और सलमान खान ने फिल्म के फर्स्ट हाफ में ही फिल्म के लिए हां कर दी. जबकि अभी तक इस कहानी में सलमान खान की एंट्री भी नहीं हुई थी. बतौर करन, सलमान ने उनसे कहा- ‘कोई फर्क नहीं पड़ता.. मैं तुम्हारी फिल्म कर रहा हूं, और मैं तुम्हारे पिता से बहुत प्यार करता हूं और तुमने इस तरह स्क्रिप्ट सुनाई, मुझे बहुत अच्छा लगा.’ करण ने बताया था की , ‘सलमान ने यह फिल्म करण की वजह से नहीं, बल्कि यश जौहर की वजह से की थी.’

इसी कड़ी में बात करते हुए वह आगे बताते हैं कि , साजन जी घर आए गाने के शूटिंग वाले दिन सलमान खान ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग से सीधे सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान सलमान खान ने टीशर्ट और फटी हुई जींस पहन रखी थी. लेकिन शूटिंग के ठीक पहले सलमान खान ने कहा, ‘हे करण, मेरे पास एक आइडिया है.. मैं यही जींस टीशर्ट में एंट्री करता हूं.. आजतक बॉलीवुड में किसी ने ऐसा दूल्हे ने नहीं देखा…यह स्टाइल ट्रैंड बन जाएगा. लोग इसे देखकर पागल हो जाएंगे.’

हम आपको बता दे की पहले तो करण जौहर को लगा कि सलमान खान उनसे मजाक कर रहे हैं , लेकिन कुछ मिनटों बाद सलमान ने अपने कहने के अनुसार ही फटी जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहन ली. ये देखकर करण, खुद सलमान के सामने गिड़गिड़ाने लगे और कहने लगे, ‘प्लीज यह मेरी पहली फिल्म है, मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़ता हूं कि यह मत करो. ब्लैक सूट पहनो, वादा करता हूं यह तुमपर बहुत ही अच्छा लगेगा.’ आगे कहते है की करण सलमान खान के सामने फूट फूट कर रोने लगे. अंत मे सलमान खान ने उनकी बात मान ली और कपड़े बदल लिए. आखिरकार फिल्म ब्लॉकबस्टर भी हुई और सलमान खान को भी इस फ़िल्म में काफी पसंद किया गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *