50 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा खान जल्द अर्जुन कपूर के साथ रचाएंगी शादी, हसीना ने खुद दे दिया बड़ा बयान….

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट भी कर रहे हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि दोनों अपने रिश्ते को भविष्य के रूप में देखते हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को अपने लिए सबसे परफेक्ट इंसान मानती हैं और वे दोनों अक्सर अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के बारे में चर्चा करते हैं। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स से बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें की।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी भविष्य की योजना के बारे में बात करते हुए कहा, ‘सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य बनाना चाहते हैं। यदि आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, ‘ओह, मुझे नहीं पता’ … लेकिन यह वह जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ा हूं। यह मेरे लिए खास और महत्वपूर्ण है।

अभिनेत्री मलाइका ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि हम अपने रिश्ते में एक ऐसी जगह पर हैं, जहां हम उसके अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं। हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ही लेवल पर हैं। एक-दूसरे की सोच और आइडिया के साथ। हम सच में एक-दूसरे को चाहते हैं। हम एक मैच्योर परिस्थिति में हैं, जहां अभी और चीजों की जगह है, लेकिन हम अपने भविष्य को एक साथ देखते और यह देखना पसंद करेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं।’

मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम इसको लेकर बहुत गंभीर भी हैं। आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सुरक्षित महसूस करना होगा। मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं। अर्जुन मुझे आत्मविश्वास और निश्चिंतता देता है। हां, मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए। हम अभी भी अपनी जिंदगी और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते हैं। मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं। हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरं लिए बिल्कुल सही हैं’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *