21 साल बाद पता चला की क्यू महिमा चौधरी ने बॉलीवुड की दुनिया का रास्ता छोड़ दिया था आइये जाने इनके बारे में

अभिनेत्री महिमा चौधरी तो याद होगा ही उन्होंने हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपने बॉलीवुड करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे किये

SEE MORE: इसे बड़ी फिल्म के बाद आ गई थी अमिताभ-रेखा के रिश्ते में दरार, मना कर दिया था साथ में काम करने को

आपको बता दूँ बॉलीवुड में एक वक्त ऐसा था जब महिमा ने अपनी पहली ही फिल्म परदेस से लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली थी। उस समय उनके खूबसूरती के लाखों दिवाने हुए करते थे मगर एक दर्दनाक हादसे ने न सिर्फ महिमा का चेहरा तबाह कर दिया बल्कि उनका बॉलीवुड करियर का भी अंत हो गया।

मैंने उस वक्त इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा क्योंकि मुझे डर था कि जब लोगों को पता चलेगा तो वो सोचेंगे कि अब तो इसका चेहरा खराब हो चुका है। फिर मैंने फिल्मों से दूरी बना ली और इस दर्द के साथ जीना सीखा। मेरे परिवार ने मुझे हिम्मत दी और संभाला। बता दें कि महिमा चौधरी ने दिल है तुम्हारा, बागबान, लज्जा, दीवाने, सैंडविच और धड़कन जैसी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन हादसे के बाद फिर उन्हें पहले की तरह वाला मुकाम नहीं मिल पाया।

SEE MORE: ये है बॉलीवुड के वे 4 फेमस सितारे, इन्होंने सरकारी नौकरी छोड़कर बनाया इतिहास

रिसेन्टली महिमा चौधरी ने पिंकविला से बातचीत में अपनी जिंदगी के उस सच के बारे में बताया जिसे उन्होंने सालों छुपाकर रखा था। महिमा ने बताया कि 1999 के करीब मैं अजय देवगन , काजोल और प्रकाश झा के साथ फिल्म दिल क्या करे में काम कर रही। शूटिंग के लिए निकलते वक्त बेंगलुरु में एक ट्रक ने मेरी कार को जोरदार टक्कर मार दी थी। झटका इतना तेज था कि मेरी कार की हालत बिगड़ गई, गाड़ी में लगा कांच टूटा और मेरे चेहरे में उसके टुकड़े जा घुसे ।

मैं दर्द से तड़प रही थी, मुझे हास्पिटल ले जाया गया जहां मेरी मां और अजय पहुंचे थे। जब मुझे होश आया तो मैंने उन दोनों को आपस में कुछ बात करते हुए देखा, उसके बाद जब मैंने अपना चेहरा शीशे में देखा तो मैं डर गई। मेरे चेहरे में कांच के 67 टुकड़े थे जिसे निकाला गया और फेस की सर्जरी की गई।

SEE MORE: 18 साल बाद अलग हुए धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आइये जाने इनके बारे में

महिमा ने 21 साल बाद उस भयानक हादसे को याद किया तो वो दर्द से भर गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक आए। महिमा ने आगे कहा कि मेरे चेहरे की सर्जरी होने में काफी लंबा वक्त लगा और इस दौरान मैंने खुद को घर में कैद कर लिया। मुझे धूप में निकलना मना था, मैं शीशे में अपना चेहरा भी नहीं देखती थी और फिर मुझे अपने करियर की चिंता हुई। मेरे पास बहुत सारी फिल्में थीं जिसकी शूटिंग मुझे करनी थी लेकिन एक हादसे ने मेरे करियर पर रोक लगा दी थी।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *