Kareena Kapoor ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट, जिसकी कीमत सुनकर आपके उड़ जायेगे होश

बीती शाम करीना कपूर (Kareena Kapoor) पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने मिलने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी जमकर पोज दिए।

See More : शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अपने प्रॉपर्टी से किया बेदखल

करीना वैसे तो कैजुअल लुक में ही नजर आई। उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और वेलवेट पैंट कैरी कर रखी थी। उन्होंने अपने बालों को टाइट बांध रखा था। और सेफ्टी के लिए चेहरे पर मास्क पहन रखा था। आपको बता दें कि करीना ने इस दौरान गुची ब्रांड की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसकी कीमत करीब 43 हजार से ज्यादा है। वहीं, उन्होंने हाथ में उन्होंने जो बैग कैरी कर रखा था उसकी कीमत उस किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

इतने लाख का बैग लिया था करीना कपूर

करीना कपूर ने टॉप के साथ ट्रैक पैंट के पहन रखी थी। ये गहरे नीले रंग की वेलवेट पैंट हाई वेस्ट वाली थी। आउटिंग के लिए करीना के लुक में चंकी वाइट स्नीकर्स, रिंग्स, सिल्वर ब्रेसलेट्स और मैटेलिक वॉच ने उन्हें शानदार लुक दिया। बात उनके हैंडबैग की करें तो उन्होंने करीब 2 लाख रुपए का ब्लैड एंड ग्रे कलर का बैग कैरी कर रखा था।

करीना के वर्कफ्रंच की बात करें तो कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है तो कई को शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल के लिए टाल दी गई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे मार्च में सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। बता दें कि सुजॉय की अगली फिल्म का निर्माण जय शेवकरमणि कर रहे हैं।

यहां होगी फिल्म की शूटिंग

खबरों की मानें तो करीना कपूर, सुजॉय घोष के साथ बातचीत कर रही हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में फिल्म के लिए हामी भर दी है। वे पिछले हफ्ते सुजॉय से उनके ऑफिस में फिल्म की तैयारी के बारे में चर्चा करने के लिए मिली थी, जिसमें उनके लुक को अंतिम रूप दिया गया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो मार्च में पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग और दार्जिलिंग के हिल स्टेशनों पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने का विचार है। लेकिन पूरे भारत और पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना मामलों के साथ, सुजॉय, जय और उनकी टीम कोविड की स्थिति की बारिकी से निगरानी कर रही है और चीजें बेहतर होने के बाद ही कोई फैसला करेगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *