अरबों की संपत्ति के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन फिर भी भुखमरी की हालत में है उनका ये परिवार

फिल्मी दुनिया के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जो कि हजारों उनके दीवाने हैं लाखों की फैन फॉलोइंग है. दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने जमाने से ही सुपरस्टार की श्रेणी में अपना नाम अंकित कर लिया है और आज भी बिग बी को उनके फैंस अपनी पलकों पर बिठाते हैं.बिग बी की एक झलक के लिए हमेशा उतावले रहते हैं

See More: Kareena Kapoor ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट, जिसकी कीमत सुनकर आपके उड़ जायेगे होश

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज पूरे भारत में छाए हुए हैं । भारत का कोई एक भी ऐसा नागरिक नहीं जो अमिताभ बच्चन से प्यार ना करता हो। उन्होंने अपने करियर के जरिए बहुत लोगों का प्यार हासिल किया। आज वह और उनका परिवार एक आलीशान जिंदगी जी रहे है । उनकी पत्नी भी बॉलीवुड से ही बिलॉन्ग करती है और वही उनके बेटे और बहू भी बॉलीवुड के जाने-माने हस्तियां है । आज उनके परिवार में किसी चीज की कमी नहीं है। वह आज महंगे गाड़ियों में घूमते हैं और करोड़ों के बंगले में रहते हैं।

अमिताभ बच्चन के परिवार, पत्नी जया बच्चन, अभिषेक बच्चन (बेटा), ऐश्वर्या राय बच्चन (बहू), आराध्या बच्चन (पोती) को तो सभी जानते हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि बिग बी की मौसी भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन की मौसी के बेटे का नाम रामचंदर और उनके बेटे का नाम अनूप रामचंदर है, जिनकी हालत आज बहुत खराब हो गई है. वह पाई-पाई को मोहताज है।

अनूप रामचंदर की हालत पहले ऐसी नहीं थी, वह भी अमीर हुआ करते थे। हालांकि, समय के साथ पैसा खत्म हो गया और अब उनका परिवार गरीबी में जी रहा है। परिवार में अमिताभ बच्चन जैसा बड़ा नाम होने के बावजूद आज वह गरीबी में जी रहे हैं। एक समय था जब बच्चन परिवार और अनूप का परिवार काफी करीब हुआ करता था, लेकिन एक विवादित जमीन के कारण रिश्तों में खटास आ गई।

एक इंटरव्यू में अनूप रामचंद्र ने बताया था कि वह अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी में जाना चाहते थे, लेकिन उनके हालात ठीक नहीं थे और इतनी बड़ी शादी में शामिल होने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. यह भी कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन खुद अपने भतीजे से बात नहीं करना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन के पास इतना पैसा है, वो चाहें तो पल भर में अनूप के परिवार की जिंदगी बदल सकते हैं.

बच्चन परिवार और अनूप के परिवार के रिश्ते काफ़ी ज़्यादा मज़बूत हुआ करते थे. लेकिन किसी कारण उनके रिश्तो में दरार पड़ गई. आज तक दोनों के बीच वो दरार खत्म नहीं हुई है.ऐसा कहा जाता है कि एक पुश्तैनी मकान को लेकर बच्चन परिवार वालों के अनूप परिवार में अनबन हो गई थी. इतना ही नहीं अनूप अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की शादी में भी नहीं आए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *