मजार पर चादर चढ़ाने वाले टाइगर श्रॉफ और पान-मसाला का विज्ञापन करने वाले अजय देवगन की फ़िल्म हुई ऑनलाइन लीक

Heropanti-2 and Runway 34 leaked on Internet: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म हिरोपंती का दूसरा भाग (Heropanti-2) आ गया है! जो कि 29 अप्रैल को रिलीज हो चुका है! वहीं इस फिल्म को रिव्यु बहुत अच्छे जो भी मिले हुए हैं! ऐसे में दूसरी और अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रनवे 34 (Runway 34) ने दर्शकों का दिल ही जीत लिया है! लेकिन दोनों ही फिल्मों के लिए एक बुरी खबर भी सामने आ रही है! दरअसल यह दोनों ही फिल्में रिलीज होने के कुछ दिन के बाद ही ऑनलाइन लिक भी हो गई है!

Heropanti-2 and Runway 34 leaked-

बताया तो ऐसा जा रहा है कि यह दोनों ही फिल्में ऑनलाइन वेबसाइट TAMILROCKERS पढ़ने हो चुकी हैं! वहीं पायरेसी वेबसाइट TAMILROCKERS, MOVIERULZ आदि ने हिरोपंती 2 और रणवीर 34 दोनों का कैमरा प्रिंट अपनी पोर्टल पर रिलीज (Heropanti-2 and Runway 34 leaked) कर दिया है! इतना ही नहीं बल्कि है फिल्मी Torrent पर से भी डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो चुकी है! ऐसे में दोनों की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है! दिलचस्प बात यह रही है कि फर्स्ट डे कलेक्शन में ही हीरोपंती 2 ने अजय देवगन की फिल्म को पीछे छोड़ दिया!

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पहले से कमजोर चल रही दोनों फिल्मों पर पायरेसी का भारी असर भी देखने को मिल सकता है! टाइगर श्रॉफ की फिल्म में एक्शन दिखाया गया है और इसके साथ ही रोमांस ड्रामा भी दिखाया गया! वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म में अमिताभ बच्चन रकुल प्रीत सिंह जैसे बड़े-बड़े कलाकार है! यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *