ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस की पार की सारी हदें, टॉपलेस होकर मचाया धमाल

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक सुपर बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने बेड पर लेटी हुई टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी खूबसूरत बैक नजर आ रही है।उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। ईशा गुप्ता के लिए यह कोई नई बात नहीं है जो इन्होंने ऐसी पिक्चर पोस्ट की, दरअसल इसके पहले भी इन्होंने बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं।

https://www.instagram.com/p/CJanS3EgmFU/?utm_source=ig_web_copy_link

ईशा गुप्ता के वायरल तस्वीर पर अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर हजारों कमेंट आ रहे हैं। एक फैन ने ईशा गुप्ता की फोटो पर लिखा है, ‘आपने ऐसे फोटो क्यों लगाई है’ वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘फोटोग्राफर को क्या हुआ?’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो’, वहीं दूसरे ने पूछा है, ‘इसे किसने खींचा’, वहीं कई लोग ‘बाप रे बाप’ और ‘लकी फोटोग्राफर’ जैसे कमेंट भी कर रहे हैं. लिखा है, ‘कौन था फोटोग्राफर यार?’

आपको बता दें कि, इससे पहले इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें यह ब्रा लेस दिख रही थी। बता दें कि इन्होंने एक शर्ट पहना था जिसकी सिर्फ एक बटन लगी हुई थी।तस्वीर में वह सोफे पर बैठी हुई दिखीं। ईशा ने कैमरे के सामने अलग-अलग बोल्ड पोज में फोटोज क्लिक करवाई जिसमें उनके कातिलाना हुस्न पर फैंस की नजरें टिकीं।

ईशा गुप्ता फिलहाल में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और अब वह अपनी टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर रही है, और उन्होंने अपनी पोस्ट की कैप्शन में लिखा ‘द फोटोग्राफ’। तस्वीरों में ईशा गुप्ता बेड पर पीठ के बल लेटी हुई फोटो खिंचवा रही हैं और उन्होंने कोई कपड़ा नहीं पहना है।

ईशा गुप्ता एक फिल्म अभिनेत्री हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया गया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *