प्रियंका चोपड़ा बेटी के जन्म के बाद हुए और भी ज्यादा बोल्ड, शेयर किया ऐसा बोल्ड फोटो की मचा बबाल..

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. प्रियंका की एक्टिंग हो या फिर उनका स्टाइलिश अंदाज, लोग उनके हर अंदाज के दीवाने हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही यह मुकाम हासिल किया है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज एक जानी-मानी ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं।

प्रियंका प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस समय वह अपने पति और बेटी के साथ फैमिली टाइम बिताने में व्यस्त हैं और वहीं से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

उसी साल प्रियंका और निक जोनस सरोगेसी की मदद से एक नन्ही परी के माता-पिता बने। अब प्रियंका अपने बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

टू पीस पहने प्रियंका पूल में पानी में आग लगा रही हैं और आमिर खान के हिट गाने सुनकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब आपको कुछ अनएक्सपेक्टिड सेल्फ केयर का टाइम मिल जाता है…साउंड ऑन !! क्या आप इन गानों को पहचान सकते हैं, जिन्हें मैं सुन रही हूं? मुझे कमेंट कर बताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *