प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दिखाया अपना बिकिनी अवतार,शेयर किया टू-पीस लुक

कुछ महीने पहले ही एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस न सरोगेसी की मदद से बेटी का वेलकम किया है। बेटी के पैदा होने की खबर देने के बाद कई दिनों तक प्रियंका ने उसका नाम छिपाकर रखा और जनवरी के बाद अब जाकर उन्‍होंने अपनी बेटी का नाम दुनिया को बताया है। प्रियंका भारत से ताल्‍लुक रखती हैं लेकिन उनके पति निक विदेशी हैं, ऐसे में हर कोई यह जानने को उत्‍सुक है कि प्रियंका ने अपनी बेटी को इंडियन नाम दिया है या वेस्‍टर्न नाम। इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का क्‍या नाम रखा है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैंबात चाहे प्रियंका की एक्टिंग की हो, या उनके स्टाइलिश अंदाज की लोग उनकी हर अदा के दीवाने हैं प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इस समय वह अपने पति और बेटी के साथ अपना फैमिली टाइम स्पेंड करने में बिजी हैं और वहीं से अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं.

एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म की है. तस्वीर में पीसी रोमांस में डूबी दिखाई दे रही हैं. काफी समय से फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का काफी बेसब्री से इंतजार था. अब पीसी की ये तस्वीर फैंस की बेसब्री को कई गुना बढ़ा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी गर्ल हाल ही में ‘द मैट्रिक्स’ में नजर आईं थीं, इस फिल्म में भारत की ये खूबसूरत एक्ट्रेस सती की भूमिका में नजर आई थी, वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वो फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड की 2 सबसे खुबसुरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आयेंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *