रणबीर के साथ कैटरीना कैफ की ये वायरल फोटो देखकर आग बबूला हो गए थे सलमान खान,दिया ये बयान।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा तो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं वहीं जब कटरीना कैफ ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तो वह लंबे समय तक सलमान खान से अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियों में रही थी ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने तकरीबन 4 साल एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर अचानक से निकला ब्रेकअप भी हो गया था!

दरअसल अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कैटरीना कैफ का दिल अभिनेता रणबीर कपूर पर आ गया था और ऐसे में दोनों जल्द ही लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लग गए थे और इसी दौरान दोनों हॉलिडे मनाने इबीजा गए हुए थे जहां से उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी लीक होने की वजह से हंगामा हो गया था वहीं दोनों एक बीच किनारे दिखाई दे रहे थे और इस दौरान कैटरीना कैफ रेड एंड वाइट बिकनी में दिखाई दे रही थी तो रणबीर कपूर शॉर्ट में नजर आ रहे थे और यह दोनों छुट्टियों से वापस लौटे तो यह तस्वीरें हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए थे!

वहीं ऐसे में एक इंटरव्यू अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिर इस बारे में खुलकर बातचीत की थी और कहा भी था कि ना मैंने उनसे तब उदास थी और ना में अब उदास थी मैंने उस सिचुएशन से काफी कुछ सीखा है बस में थोड़ी सी प्राइवेसी चाहती थी क्योंकि वह मेरे पर्सनल मोमेंट थे अपनी लीक हुई तस्वीरों को देख कर गुस्सा आया था लेकिन अगली बार अगर पैपराजी मेरी पर्सनल तस्वीरों को खींचने आते हैं तो प्लीज पहले बता देता कि मैं मैचिंग कपड़े पहन कर जाऊं! दरअसल रेड एंड वाइट कलर की बिकनी मैचिंग कलर की नहीं लग रही थी!

उन्होंने कहा था कि अगली बार एक ही कलर की बिकनी पहनूंगी! वैसे इस मामले पर खुद अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने भी गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि यदि आपकी गर्लफ्रेंड पत्नी या बहन की तस्वीरें लीक हो जाए तो कैसा लगेगा किसी की प्राइवेट तस्वीरें पब्लिक में लिप्त करना काफी गलत होता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *