टाइट कपड़ों में तमन्ना भाटिया ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वायरल हो रहा वीडियो

फैंस अपनी चहेती हीरोइन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सांसें जाएं अटक-अटक’. दूसरे ने उनकी फोटोज को ‘जान लेवा’ बताया है. तीसरे ने उनके लुक को ब्यूटीफुल गॉर्जियस कहा है.

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अक्सर अपने बोल्ड लुक के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. तमन्ना अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अब फिर से तमन्ना इन दिनों फैंस के साथ अपना बेहद बोल्ड और बेबाक अंदाज शेयर कर रही हैं.

तमन्ना भाटिया अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर किया करती हैं। हाल ही में उन्होंने मालदीव में वेकेशन इंजॉय करने का वीडियो और फोटो शेयर किया। अपनी कुछ कीमती पलों को उन्होंने अपने फैंस के साथ बांटा। जिससे उनके फैंस काफी खुश भी हैं।टाइट कपड़ों में तमन्ना भाटिया ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वायरल हो रहा वीडियो.

एक्ट्रेस का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आए तो लोगों का ध्यान उनकी बॉडी पर गया। आप देखेंगे कि टाइट कपड़े पहने हुए तमन्ना जिम की ओर बढ़ती हैं।‌ जिसे देखकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम अकाउंट @filmy fame पर देख सकते है। इन वीडियोज में तमन्ना ने सबका दिल जीत लिया है। इससे लाख बार से भी ज्यादा देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है। यही नहीं यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *