नोरा फतेही ट्रांसपेरेंट वनपीस में आई नजर; लोगों ने दिए भयंकर रिएक्शन

एक्ट्रेस (Actress) नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने हॉटनेस (Hotness) को लेकर हमेशा लाइमलाइट (Limelight) में रहती है। अभिनेत्री अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे वो चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसे ही एक बार फिर अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया है, जिससे उनके फैंस उन पर अपना दिल हार बैठे है।

इस तस्वीर को 6 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। नोरा फतेही के इन्स्टाग्राम एकाउंट को हाल ही में किसी ने हैक करने की कोशिश की थी। जिसके चलते अभिनेत्री के इन्स्टाग्राम एकाउंट को कुछ घंटों के लिए डिलीट कर दिया गया था। हालांकि, बाद में उनका एकाउंट रिस्टोर भी हो गया था।

नोरा फतेही ने पहनी है सिलवर ड्रेस

नोरा फतेही ने वीडियो में सिलवर कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो देखने में मैटालिक लग रही है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने सिलवर हाई हील्स पहनी हुई है, और उन्होंने बाल खोले हुए हैं. इस वीडियो को इंस्टाबॉलिवुड ना में एक पेज ने शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नोरा (Nora Fatehi) द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में उनकी सिजलिंग अदाओं पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं। नोरा फतेही की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और फोटोज पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। शो में नोरा के अलावा कोरियोग्राफर मर्जी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर भी बतौर जज के रूप में नजर आएंगे। यह शो 23 अप्रैल से रात 9 बजे कलर्स टीवी पर आएगा।

नोरा फतेही अजय देवगन की अभिनीत फिल्म ‘भुज’ में अपना रोल निभाते नजर आई थी। हाल ही में अभिनेत्री सिंगर गुरु रंधावा की आवाज में ‘नाच मेरी रानी’ वीडियो सांग में दिखाई दी। उनका ये वीडियो सॉग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *