अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी हेमा मालिनी, शॉल से छुपाया पड़ा था अपना बेबी बंप

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा के रूप में जानी जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी की जोड़ी बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया जाता था. बता दें कि इन दोनों की मशहूर फिल्म सत्ते पे सत्ता को रिलीज हुए आज बॉलीवुड में कुल 39 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और इसकी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह है. आज हम आपको इस फिल्म से जुड़े कई अनसुने किस्से बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी ने काम किया था. शायद आप या नहीं जानते होंगे लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हेमा मालिनी प्रेग्नेंट हो गई थी. बाद में वह इस फिल्म में एक गाने की शूटिंग के दौरान अपना बेबी बंप छुपाते हुए भी नज़र आई. ऐसा कहा जाता है कि उस समय अमिताभ बच्चन के अपोजिट हीरोइन खोजने में फिल्म के निर्माता के पसीने छूट गए थे.

हर आपको बता दे की फिल्म के निर्माताओं ने सबसे पहले रेखा से बात की थी लेकिन उनकी और अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी में कुछ अच्छा नहीं चल रहा था जिसकी वजह से दोनों ने साथ काम करना सही नहीं समझा. हम आपको बता दें कि इसके बाद बॉबी परवीन से बात की गई थी लेकिन बॉबी को यह फिल्म पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी नहीं दी. हम आपको बता दें कि इस सब के अंत में मेकर्स ने हेमा मालिनी के साथ इस फिल्म पर काम करना उचित समझा.

ऐसा कहा जाता है कि खुद अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए हेमा मालिनी का नाम फिल्म के निर्माताओं को सुझाया था क्योंकि हेमा को साइन तो कर लिया गया लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से इस फिल्म की शूटिंग कर पाना है इतनी आसानी से संभव नहीं था ऐसे में उन्हें शूटिंग में एक लंबा वक्त लग गया. हम आपको बता दें कि फिल्म के गाने के दौरान निर्माताओं ने हेमा मालिनी के बेबी बंप को शॉल से छुपाने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए. फिल्म में हेमा मालिनी के अधिकतर सीन क्लोजअप में शूट किए गए जिससे उनका बेबी बंप पता ना चले.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *