रियल लाइफ में तारक मेहता शो के जेठालाल की पत्नी बबीता जी को खूबसूरती में देती है मात टक्कर, फोटो हो जाएंगे हुस्न के दीवाने..

छोटे पर्दे का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी सालों से लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ वहीं इस शो में मौजूद हर एक किरदार को लोगों के द्वारा काफी प्यार भी दिया गया है और ऐसे में अब इन किरदारों को घर-घर में अपनी एक अलग पहचान भी मिल गई है! वही इस शो में सबसे ज्यादा जेठालाल और दया बेन का रोल हर किसी को पसंद आया है!

लेकिन जैसा कि आपको मालूम है कि जेठालाल इस शो में बबीता जी के पीछे कितने ज्यादा पागल दिखाई देते हैं लेकिन क्या आपको यह सब मालूम है कि असल जिंदगी में उनकी पत्नी बबीता जी को भी टक्कर देती ही दिखाई देती हैं!

वहीं अगर जेठालाल की बात करें तो वह इस शो में शुरुआत से लेकर अभी तक बने हुए हैं और जबकि उनका असली नाम आपको बता देते हैं दिलीप जोशी हैं लेकिन ज्यादातर लोग उनको अब जेठालाल के नाम से ही जानते हैं!

वही आपको बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी दया भाभी और बबीता जी से भी काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है वहीं उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी हैं जो कि देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं हालांकि दिलीप जोशी और जयमाला जोशी की शादी को 21 साल हो चुके हैं फिर भी इन दोनों के प्यार में अभी तक कोई भी फसल देखने को नहीं मिला है और बता दें कि यह दंपत्ति दो बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *