दिशा पटानी ने सेक्सी बिकनी पहन मचाया धमाल, फैंस नहीं हटा पा रहे है तस्वीरो से अपनी आंखे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी जोकि हमेशा ही अपनी खूबसूरती से हर किसी को अचंभित कर देती है! वहीं अभिनेत्री ने अभी तक बॉलीवुड में काफी फिल्मों में काम भी कर लिया है और अपनी एक लोकप्रियता भी हासिल कर ली है ऐसे में उनके फैंस उनकी फिल्म के काफी दीवाने होते हैं और उनकी एक्टिंग के भी लोग काफी दीवाने दिखाई देते हैं!

वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय नजर आती हैं और आए दिन अपनी कोई ना कोई एक से बढ़कर एक तस्वीर या पोस्ट शेयर करती रहती हैं जिनको उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है वही फैंस उनकी हर एक पोस्ट पर जी भर कर लाइक और कमेंट करते रहते हैं! अब हाल ही में उनकी कुछ नई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है!

अभिनेत्री दिशा पटानी वीडियो पर अपनी फोटो ने स्कोर दिखा कर अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है वहीं इंटरनेट पर उनकी इस समय काफी 4 तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कि वह सेक्सी बिकनी पहनी भी दिखाई दे रही है और यह तस्वीरें उन्होंने अपने मालदीव के वर्शन से शेयर की है वही सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही हैं और इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *