अपने रिलेशनशिप के बारे में सलमान ने कहा किसके साथ सबसे ज्यादा लंबा चला है उनका रिश्ता, खोले कई राज

Salman said with whom his relationship has lasted: बिग बॉस सन 2015 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने वाली है. और इस सीजन का होश भी सलमान खान ही करेंगे. बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में है ऐसे में गुरुवार को हुई. शो की प्रेस मीट में वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े इस मौके पर सलमान खान अपने ऊपर ही जोक मारते हुए दिखे.

इस दौरान उन्होंने अपने ही रिलेशन स्टेटस पर चुटकी लेते हुए कहा कि,’बिग बॉस और मेरा रिश्ता यह शायद इकलौता रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक मेरे साथ चला है. कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं कि अब क्या कहूं. बिग बॉस मेरे जीवन में एक तरह की स्थिरता लाया है. हम जब भी अलग हो रहे होते हैं दोबारा मिलने के लिए बेकरार रहते हैं.’

इस दौरान सलमान खान ने अपनी फीस को लेकर भी मजाक किया. उन्होंने कहा कि मैं मेकर से हमेशा कहता रहता हूं कि मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं और मेरी फीस बढ़ाने के बारे में उन्हें सोचना चाहिए. लेकिन वह मेरी एक नहीं सुनते. मैं भगवान से दुआ करता हूं कि 1 दिन ऐसा आए जब चैनल वाले मुझसे कहे कि सलमान अब तुम्हारी फीस बढ़ा देंगे और मैं कहूं ना रहने दीजिए.

बिग बॉस 15 के बारे में बताते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को सिर्फ सर्वाइवल किट मिलेगी. इसके अलावा शो के नियमों में भी कई बदलाव किए गए हैं. बिग बॉस 15 के लिए उमर रियाज, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट और शमिता शेट्टी का नाम फाइनल हो गया है.

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों तुर्की और ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान काफी बिजी हैं. इस दौरान व तुर्की के मंत्री से भी मिलते हुए नजर आए थे. जिसे उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *