इस अनोखे अंदाज में ‘काचा बादाम’ गाना गाती नज़र आईं रानू मंडल, लग रही हैं बंगाली दुल्हन

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुल्हन के वेश में नजर आ रही हैं। फेसबुक और यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रानू मंडल को लाल साड़ी और जूलरी में बंगाली दुल्हन के रूप में दिखाया गया है और आप भी इस वीडियो को देखकर जरूर हंसेंगे. आपको बता दें कि रानू मंडल ‘कच्चा बादाम’ गाती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल दुल्हन बनकर कच्चे बादाम गाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। हालांकि हर बार की तरह रानू मंडल का ये वीडियो भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. जनवरी में रानू मंडल का कच्चा बादाम गाते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था।

रानू मंडल ने मूंगफली विक्रेता भुबन बडियाकर का गाना अपनी आवाज में गाया है। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में रानू मंडल दुल्हन के वेश में ‘कच्चा बादाम’ गाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि रानू मंडल वही महिला हैं जो अगस्त 2019 में एक प्यार का नगमा है गाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद अगस्त 2019 में रातों रात स्टार बन गईं। उन्हें पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने देखा था। वह अचानक लोकप्रिय हो गईं और उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए कुछ गाने गाए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *