कपूर परिवार की बहू बनते ही अपनी सास नीतू कपूर को ‘इशारों’ पर नचाने लगीं आलिया भट्ट, देखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन गई हैं। कपूर परिवार द्वारा आलिया का गर्मजोशी से स्वागत किया गया है और नीतू कपूर की तरह, आलिया एक प्यारी बहू बन गई है। नीतू कपूर ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर आलिया के लिए खास पोस्ट किया, वहीं अब इंस्टाग्राम पर दिग्गज एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जो सभी का दिल जीत रहा है.

सामने आए इस वीडियो में नीतू कपूर अपनी नई बेटी बहुरानी के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. रणबीर-आलिया की शादी के दूसरे ही दिन टेलीविजन रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं नीतू कपूर. यहां नीतू कपूर ने फिल्ममेकर करण जौहर के साथ उनकी बहू आलिया के गाने ‘धोलिदा’ पर जमकर डांस किया. नीतू कपूर ने आलिया के सिग्नेचर स्क्रिप्ट को बहुत अच्छे से कॉपी किया है। उनके चेहरे की मुस्कान से साफ है कि नीतू बेटे की शादी को लेकर काफी खुश हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि नीतू कपूर ने रणबीर आलिया की शादी में भी खूब जश्न मनाया था और डांस भी किया था। रणबीर आलिया की शादी के बाद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया, जिसका कैप्शन सुर्खियों में रहा। फोटो में कपल की बॉन्डिंग नजर आ रही है. नीतू ने कैप्शन में लिखा, ‘छोटे कपूर साहब और मेरी बहू रानी’। इसके साथ ही उन्होंने दो हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। नीतू के इस पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने कमेंट सेक्शन में कपल ने शादी की बधाई दी है।

see more :- 50 साल की उम्र में एक लड़की की मां होकर श्वेता तिवारी ने किया ऐसा हॉट और सेक्सी डांस, विडियो देख फैंस में मचा बबाल…

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *