भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने महिमा सिंह के साथ हॉट डांस कर तोड़ डाली सारी हदें, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी रोमांटिक अदाओं के साथ-साथ अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं। दर्शक खेसारी की हर अदा पर प्यार बरसाते हैं. खेसारी के शानदार डांस के लाखों दीवाने हैं. खेसारी का एक नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के आते ही फैंस ने इसे खूब पसंद किया है. यह वीडियो गाने का ‘कजरा’ है। इस गाने में खेसारी के साथ उनकी को-एक्ट्रेस महिमा सिंह हैं। जिन्होंने मिलकर दमदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर कोई भी इस जोड़ी का दीवाना हो सकता है.

अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी गाना ‘कजरा’ वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है. रिलीज के महज 72 घंटों में 3,622,929 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, गाने को 205K लोगों ने पसंद किया है। दरअसल ये गाना इतना दमदार है कि दर्शक इसे कई बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. केसरी और महिमा ने इस लिप-सिंकिंग डांस मूव्स को दिखाया है। गाने में दोनों के बीच रस्साकशी ने लोगों को इंप्रेस किया है. इस गाने में दोनों कलाकारों ने रोमांस का करंट दिखाया है.

भोजपुरी गानों के डांस स्टेप्स काफी लाउड होते हैं. वीडियो सॉन्ग में महिमा सिंह के ग्लैमर और बोल्डनेस ने दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए हैं. गाने की शुरुआत से लेकर अंत तक दर्शकों की निगाहें महिमा सिंह से हटती नहीं हैं. गाने में महिमा ने अपनी खूबसूरती का परिचय दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *