जब विद्या बालन के साथ इस फेमस प्रॉड्यूसर ने कर दी घिनौनी हरकत, महीनो तक मुंह नही देख सकी शीशे में…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं रखी है वहीं फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है! हालांकि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उनके साथ एक निर्देशक ने एक ऐसी हरकत कर दी थी कि अभिनेत्री महीनों तक अपनी शक्ल शीशे में भी नहीं देख पा रही थी और इस बात का खुलासा खुद भी नहीं किया है!

दरअसल यह बात कहीं और की नहीं बल्कि उनके स्ट्रगल के दिनों की बताई जाती है ऐसे में उन्होंने बताया है कि कैसे एक रात में उनको अपनी फिल्म से हटाने का फैसला ले लिया गया था जिसके बाद से उनको एक के बाद एक कई फिल्मों से हटाने का सामना करना पड़ा है यह बता दे कि अभिनेत्री की एक दो नहीं बल्कि 13 फिल्मों से उनको हटा दिया गया था जो उनके लिए काफी दुख भरा साबित हुआ था!

वहीं अभिनेत्री आगे बताती हैं कि जब एक निर्देशक ने उनको रिप्लेस किया था तो लोगों का उनको देखने का तरीका ही बदल गया था इतना ही नहीं बल्कि उनके साथ काफी बुरी तरीके से व्यवहार किया जाता था जिसके बाद से अभिनेत्री अपने आप से ही नजर नहीं मिला पा रही थी और उनके लिए वह समय काफी ज्यादा कठिन भरा था!

वहीं अभिनेत्री विद्या बालन आगे बताती हैं कि उनके इस गजल के दिनों में ही जीने दे सकने उनको ठुकराया था उनके साथ बुरा व्यवहार भी किया था आज जब मैं सत्य हो चुकी हूं तो वहीं निर्देशक उनको फिल्मों में लेने की बात भी करते हैं वह फोन करके उनको अपनी फिल्म में एक्टिंग के लिए पूछते हैं लेकिन अब विद्या बालन खुद उनको मना कर देते हैं और इसके साथ ही विद्या बालन ने बालाचंदर की एक फिल्म शादी किससे शेयर किया था!

ऐसे में उन्होंने बताया कि उन्हें वहां से भी हटा दिया गया लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह रही थी कि उन्हें इस बारे में जानकारी भी नहीं थी जिसके बाद विद्या बालन की मां ने फिल्म की शूटिंग को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने बताया कि विद्या बालन को फिल्म से हटा दिया गया! वही, आज की बात करें तो विद्या बालन अपनी एक्टिंग और काबिलियत के बल पर इंडस्ट्री में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *