जब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने दुनिया के सामने की शादीशुदा मर्द के साथ रिश्ते की मानी, अब छलका उठा एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर ही अपने बयानों के लिए मशहूर रहते हैं वही इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री वह है जो कि हर एक मुद्दे पर खुलकर बातचीत करना भी पसंद करती है हालांकि कई बार अभिनेत्री को अपने बयान की वजह से मुसीबत में भी आना पड़ेगा लेकिन फिर भी इसी अंदाज में उनको जिंदगी जीना काफी पसंद है!

ऐसे में अगर वर्तमान की बात करें तो अभिनेत्री कंगना रनौत एक टीवी सीरियल लॉकअप को होस्ट करते भी दिखाई दे रही है जिसमें आए दिन शो के प्रतियोगी को अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए खुलासे करते हुए देखा जा रहा है अब इस बीच अभिनेत्री ने बातों ही बातों में एक ऐसा भी बोल दिया है कि जिसके चलते उनका वीडियो भी वायरल हो गया है!

अगर इस हफ्ते की बात करें तो जैसे ही इस हफ्ते शो शुरू हुआ है तो अभिनेत्री नहीं पड़ती होगी मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी के बारे में बातचीत की है वहीं गौरतलब है कि मुनव्वर फलों की और अंजलि अरोड़ा की नजदीकियां बढ़ रही है और ऐसे में पिछले दिनों की इस बात का खुलासा हुआ था कि मुनव्वर फारूकी का निकाह भी हो चुका है और बेटी के पिता भी तो वहीं दूसरी ओर एक शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशनशिप में आ रही है अंजलि अरोड़ा ने भी उनकी से पूछा कि क्या वह उनसे नाराज है तो इसमें फारूकी ने कहा था कि यदि कोई समस्या है तो मुझे इसे सहना होगा और मैं इसे पहले से ही सह रहा हूं और क्या किया जा सकता है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वही इन सब के बाद अंजलि ने पूछा कि क्या वह दिल्ली में उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं तो इस पर फारूकी ने मना कर दिया और कहा है कि उन्हें शो के बाहर बहुत अधिक काम है और इस बीच अभिनेत्री कंगना का भी एक पुराना दर्द सामने आ गया है वहीं उन्होंने इस मामले में कहा है कि शादीशुदा के साथ रिलेशनशिप पर उनके साथ स्कैंडल हो चुका है हालांकि अभिनेत्री ने इस दौरान किसी का नाम भी नहीं लिया!

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उस समय उनका नाम मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ रहा था और उन दिनों दोनों के अफेयर की काफी लंबी चर्चा हो रही थी हालांकि बाद में इनका रिश्ता खत्म हो गया! आपको बता दें कि आदित्य पंचोली भी पहले से ही शादीशुदा हुआ करते थे!

यहां आपको बता दे कि पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यानी कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने रिलेशनशिप पर बातचीत करते हुए कहा था कि मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हूं और फैमिली भी बनाना चाहते हैं मैं खुद को 5 साल बाद एक माह के रूप में देखना चाहती हूं एक पत्नी के रूप में देखना चाहती हूं और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नई भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा हो!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *