जब हवा की वजह से जहान्वी कपूर की पीछे से ड्रेस उड़ी हवा में, सरेआम रोड पर हसीना की इज़्जत की उड़ी धज्जियां..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे मौके आए हैं जब अभिनेत्रियों को अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा और यहां तक कि अभिनेत्री ने लगभग हर एक अभिनेत्री इस दौर से गुजर चुकी है! लेकिन अब हाल ही में ताजा मामला दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर के साथ हो गया है दरअसल कुछ ऐसा हुआ है कि जानवी कपूर बेहद ही शॉर्ट आउटफिट पहने हुए देखी गई और इस दौरान उनको कैमरे में कैद करने की कोशिश की गई! लेकिन इस बीच हवा का एक झोंका आया और उनकी ड्रेस को ही उड़ाता हुआ चला गया!

हालांकि इस दौरान अभिनेत्री ने अपनी ड्रेस को संभालने की काफी कोशिश की है लेकिन जब तक तो वह कैमरे में कैद हो चुकी थी और उनका अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होता दिख रहा है और लोग इस पर रिएक्शन भी देते हुए दिख रहे हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री जानवी कपूर का यह वीडियो कैमरा जी ने अपने इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया है और इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभी अपनी कार से निकलकर बिल्डिंग की तरफ जा रही होती है और इस दौरान अचानक से हवा का झोंका आता है और उनकी वह शॉर्ट ड्रेस उड़ जाती है और वही अभिनेत्री जल्दी से अपनी ड्रेस को संभाल भी लेती हैं लेकिन इस दौरान उनको मोमेंट का सामना करना ही पड़ जाता है!

वहीं दूसरी ओर इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग बातें भी कर रहे हैं ऐसे में इतनी कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसे कपड़े नहीं समझते हैं तो पहनते ही क्यों हो? और दूसरे ने लिखा है कि मजा आते आते रह गया! एक अन्य यूजर लिखते हैं कि शर्म नहीं आती है क्या?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *