कांग्रेस की तरफ से मेयर का चुनाव लड़ने जा रहे हैं सोनू सूद?

Sonu Sood is going to contest the mayor’s election: पिछले साल मार्च 2020 से भारत में कोरोनावायरस कोहराम मचा रखा है. इस समय सबसे ज्यादा दिक्कत मजदूर वर्ग को हुई जिन्हें अपना सारा घर बार छोड़कर एक जगह से दूसरी जगह पैदल ही जाना पड़ा. इस दयनीय स्थिति में जब कोई भी हाथ आगे नहीं बढ़ा और सरकार ने अपनी आंखें बंद कर ली तो ऐसे समय में सोनू सूद एक फरिश्ता बनकर आए.

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के मुश्किल दौर में हजारों लोगों की मदद करके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) काफी लोगों का दिल जीत चुके हैं. प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर जरूरी दवाओं, ऑक्सीजन सिलेंडर या अस्पतालों में बेड का इंतजाम करने की बात हो, हर चीज में सोनू सूद और उनकी टीम ने बढ़ चढ़कर काम किया. कोरोना संकट के दौर में वह जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे. हालांकि, उनके कई आलोचकों ने उनकी इस मानवीय पहल को राजनीति में एंट्री से जोड़ने का प्रयास. कई बार उनके राजनीति में जाने की खबरें भी आईं. हालांकि, अभिनेता ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है.

अब एक बार फिर से खबर आ रही है कि सोनू सूद की चुनाव में एंट्री करने वाले हैं. इस बात से सोशल मीडिया पर आग लग चुकी है. बता दें कि एक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस सोनू सूद को महाराष्ट्र में 2022 चुनाव में मेयर उम्मीदवार के तौर पर उतारने पर विचार कर रही है. सोनू सूद ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, “ये सच नहीं है. मैं बतौर आम आदमी की खुश हूं.”

इससे पहले, राजनीति में आने की अटकलों पर सोनू सूद ने पिछले साल एनडीटीवी से बातचीत में कहा था कि “जो आप राजनीति में रहकर नहीं कर पाते हैं, वो चीजें राजनीति से अलग रहकर कर सकते हैं. अगर मैं किसी पार्टी से जुड़ा होता तो क्या मैं इतने लोगों की मदद कर सकता था. अभी मेरी राजनीति में कोई रूचि नहीं है. आगे का जो लिखा होगा, उसी हिसाब से पहुंच जाऊंगा.”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *