जब Salman Khan ने Aishwarya Rai के पैर देखकर बताया था उनका भविष्य, फिर दे बैठे थे एक दूजे को दिल

हम दिल दे चुके सनम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है. कहानी तो दमदार थी ही उस पर इन सितारों ने अपने अभिनय से चार चांद लगा दिया. वहीं इस फिल्म के गाने भी खूब हिट हुए. इस फिल्म के बाद सलमान और ऐश्वर्या (Salman and Aishwarya) एक दूसरे को डेट करने लगे थे. लेकिन ढाई साल में ही दोनों के रिश्ते का अंत हुआ वो भी ऐसा जिसकी चर्चा आज भी खूब होती है.

ऐश्वर्या और सलमान कभी नहीं दिखे साथ

सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan and Aishwarya Rai) की ये साथ में पहली और आखिरी फिल्म थी इसके बाद कभी ये जोड़ी रुपहले पर्दे पर साथ नहीं दिखाई दी. दोनों आज भी बॉलीवुड में खूब काम कर रहे हैं. लेकिन एक दूसरे के साथ कभी नहीं दिखते.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर को अभी भी सबसे रोमांटिक और एक ही समय में सबसे खराब रिश्तों में से एक माना जाता है। हम दिल दे चुके सनम में उनकी धमाकेदार केमिस्ट्री से लेकर गर्मागर्म विवादों तक, जो उनके टूटने के बाद भी सालों तक जारी रहे, सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर बी-टाउन में चर्चा के सबसे गर्म विषयों में से एक है।

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी कथित तौर पर संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल चुके सनम के सेट पर शुरू हुई थी। इस फिल्म में, अभिनेत्री ने सलमान की प्रेमिका की भूमिका निभाई और यह पहली बार था जब उनकी केमिस्ट्री ने धूम मचा दी।

2002 में द टाइम ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, सलमान ने स्वीकार किया कि यह घटना हुई थी। उन्होंने कहा, “घटना सच है, लेकिन इसे मीडिया ने बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया। मेरा ऐश्वर्या से रिश्ता है। अगर आप रिश्ते में नहीं लड़ते हैं, तो इसका मतलब है कि आप एक-दूसरे से प्यार नहीं करते। मेरे लिए एक अजनबी? हमारे बीच ऐसी चीजें केवल इसलिए होती हैं क्योंकि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अब, पुलिस ने भी मुझे उस इमारत में प्रवेश करने से रोक दिया है।”

ऐश्वर्या ने कहा, “अपनी भलाई के लिए और अपने परिवार के स्वाभिमान के लिए, मैं मिस्टर सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी। सलमान खान का अध्याय मेरे जीवन में एक बुरा सपना था। मैं शुक्रगुजार हूं कि यह अब खत्म हो गया है। ” बॉलीवुड के लोग ‘नेवर से नेवर’ कहावत की कसम खाते हैं लेकिन ऐश्वर्या ने ‘नेवर अगेन’ कहा और उस पर अडिग रहीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *