पत्नी गौरी के साथ सुहागरात के दिन शाहरुख नही हुए थे पूरी तरह खुश, इस बात का आज भी दुःख है किंग खान को…

जब कभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांटिक हीरो की बात की जाती है तो हर किसी के जेहन में शाहरुख खान का नाम सबसे पहले आता है वही बॉलीवुड के किंग खान के अभिनय की दुनिया दीवानी है हालांकि दुनिया भर को प्यार सिखाने वाले शाहरुख खान की अपनी ही पत्नी गौरी खान के साथ पहली रात कुछ खास नहीं रही थी और आज हम आपको वहीं दिलचस्प मामला सुनाने वाले हैं!

जैसा कि हर कोई जानता ही है कि शाहरुख खान ने गौरी खान से शादी करने के लिए काफी ज्यादा पापड़ भी देने हैं तब जाकर यह दोनों एक दूसरे के हो पाए थे लेकिन इतनी मुश्किल थी जो कि अभी तक खत्म नहीं हुई थी और दोनों की सुहागरात में 1 दिन ऐसा मामला हो गया कि उनकी शादी के बाद की पहली रात ही बर्बाद हो गई थी यहां को बता दें कि जिसकी वजह से इन दिनों की पहली रात खराब हुई थी वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी थी!

यह उस समय का दौर था जब शाहरुख खान इंडस्ट्री में नए आए हुए थे और वह अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ फिल्म दिल आशना में काम कर रहे थे यह बता दें कि इस फिल्म में हेमा मालिनी बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म और इस फिल्म में काम करने के चलते शाहरुख खान शादी के तुरंत बाद गौरी खान को लेकर मुंबई भी आ गए!

हालांकि इस दौरान शाहरुख खान के पास मुंबई में अपना कोई ठिकाना नहीं था और वह अपने एक दोस्त के साथ रहा करते थे ऐसे में शाहरुख खान नहीं चाहते थे कि गौरी खान को पहली बार अपने दोस्त के घर पर लेकर जाए लिहाजा दोस्त की मदद से शाहरुख खान ने होटल में एक कमरा बुक कर लिया था वही उस कमरे में जाकर सबसे पहले तो हेमा मालिनी को इस बात की जानकारी दी थी कि वह मुंबई वापस आ गए हैं!

अब ऐसे में जब अभिनेत्री ने सुना कि शाहरुख खान मुंबई आ चुके हैं तो उन्होंने उनको तुरंत ही फिल्म सेट पर आने का आदेश दे दिया और वह शाहरुख खान से मिलकर फिल्म के बारे में कुछ बातचीत करना चाहते थे ऐसे में शाहरुख खान उस समय इंडस्ट्री में भी नहीं थे तो हेमा मालिनी से ना तो उन्होंने कोई सवाल किया था और ना ही उनसे कोई सवाल करना बन पाता ऐसे में शाहरुख खान अपनी पत्नी को लेकर फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे लेकिन जैसे ही फिल्म के सेट पर जाकर उन्होंने देखा कि अभिनेत्री तो अभी तक नहीं आई थी वहीं शाहरुख खान को मालूम चला कि अभिनेत्री सेट पर आने में थोड़ा सा लेट हो जाएगी तब तक उन दोनों को थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा!

ऐसे में कहा था ऐसा भी जाता है कि उस समय 11:00 बजे हुए थे और शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान को मेकअप रूम में बिठा दिया था और खुद फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए! ऐसे में शाहरुख खान शूटिंग खत्म करने में लगभग उनको 2:00 बजे का समय हो गया था! जब शाहरुख खान अपना काम खत्म करके मेकअप रूम में पहुंचे थे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी उनका इंतजार करते करते वही कुर्सी पर लेट गई है!

ऐसे में इस दौरान गौरी खान ने साड़ी और शादी का चूड़ा पहना हुआ था जिस वजह से उनको काफी ज्यादा परेशानी भी हो रही थी इतना ही नहीं बल्कि मेकअप रूम में काफी सारे मच्छर भी हुआ थे तो शाहरुख खान जैसे ही अपनी लविंग वाइफ गौरी खान का यह हाल देखकर काफी ज्यादा उदास भी हो गए थे उनकी आंखों से आंसू आ गए थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *