15 साल की छोटी उम्र में ही महादेव की पत्नी पार्वती ने छोड़ दिया था घर, जानें ऐसा क्या हुआ की छोड़ना पड़ा घर…

टीवी जगत का प्रसिद्ध धारावाहिक देवों के देव महादेव तो आपने देखा ही होगा और वही इस धारावाहिक में पार्वती की भूमिका निभा कर लोगों के दिलों में राज करने वाली पूजा बनर्जी असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस है और आए दिन अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती ही रहती है और इस वजह से कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ गया!

हालांकि पूजा बनर्जी को इससे वैसे तो कोई भी फर्क नहीं पड़ता है वहीं अभिनेत्री सबसे ज्यादा सुर्खियों में उस समय आ गई थी जब उन्होंने अपने पति से दोबारा शादी रचाई थी वही पूजा बनर्जी और अभिनेता कुणाल वर्मा ने साल 2021 में नवंबर के महीने में शादी की थी! हालांकि, पहले भी उनकी शादी हो चुकी थी 2020 में अप्रैल के महीने में उन्होंने कोर्ट मैरिज किया था!

वही दोनों ने पहले धूमधाम से शादी करने वाले थे लेकिन महामारी के चलते उनका सारा ही प्लान खराब हो गया था जैसे ही महामारी कम होने लग गई तो इन्होंने 16 नवंबर को धूमधाम से गोवा में शादी रचा ली! इतना ही नहीं बल्कि उनकी शादी का गवाह खुद इनका बेटा ही बना है! मालूम हो कि पूजा बनर्जी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट भी हो चुकी थी!

वही आपको बता दें कि उन्होंने अपने बेटे कृषिव को 9 अक्टूबर 2020 में जन्म दिया था वही कोर्ट मैरिज के 6 महीने के बाद ही पूजा मां बन गई थी और ऐसे ही बता दें कि पूजा और कुणाल की मुलाकात एक सेट पर हुई थी! वहीं अभिनेत्री ने बताया था कि वह एक शो में लीड रोल अभिनय कर रही थी और कुणाल उसी दौरान स्क्रीनिंग देने पहुंचे थे जिन्हें देखते ही पूजा अपना दिल दे बैठी थी!

वहीं अभिनेत्री नहीं आता ही बताया था कि कुणाल उन्हें बेहद ही ज्यादा अच्छे लगे थे मुंबई में जब कोई भी काम नहीं था तब वह उनका सहारा बने पूजा बनर्जी महज 15 साल की उम्र में ही अपना घर बार छोड़कर वहीं अभिनेत्री ने एक टॉक शो में बताया था कि मुझे उस उम्र में प्यार हो गया था और ऐसा लग रहा था कि मेरी दुनिया यही है लेकिन वह सब कुछ चला नहीं हालांकि इस बात का उन्हें कोई भी सिगरेट नहीं है पछतावा नहीं है वही पूजा घर छोड़ने के बाद अपने घर कभी वापस नहीं हुई बल्कि वह स्तर करने लग गई और मुंबई में रहकर ही उन्होंने स्ट्रगल किया क्योंकि उन्होंने अपने मन में बना लिया था कि मेरे पापा को मेरी वजह से शर्मिंदगी महसूस हुई है मैं अपने अचीवमेंट से वह सब दूर कर दूंगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *