श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने बोल्डनेस के चक्कर में खुद की इज्जत की उड़ाई धज्जियां, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजर..

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. ऐसे में आज उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. जाह्नवी ने बहुत ही कम समय में इस इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज लोग उन्हें श्रीदेवी की बेटी के तौर पर ही नहीं बल्कि उनके अपने नाम से भी जानते हैं।

जाह्नवी ने हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें जाह्नवी को ग्रे कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए फिटेड ड्रेस को चुना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस तरह लुक को पूरा किया

अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने स्मोकी मेकअप किया है और हाई पोनीटेल बनाकर बालों को आगे सेट किया है. इस दौरान वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। जाह्नवी की इन तस्वीरों से लोगों की नजर हटाना मुश्किल हो गया है. इस पोस्ट में उन्होंने 6 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मिलियन डॉलर में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक ने एक बार फिर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *