डेट नाइट पर उर्फी जावेद ने बैक ओपन टॉप पहन दिखाया अपना बोल्ड अंदाज….यूजर्स ने कहा हे भगवान, यह क्या …

अक्सर अपने अतरंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली है उर्फी जावेद एक बार फिर से लुक्स को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उनकी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वह एक होटल में बैठकर पोज दे रही है। खास बात तो यह है कि उन्होंने यह तस्वीर बिना मेकअप की शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘नो मेकअप, ओनली लव, डेट नाइटl’ इसके साथ उन्होंने दिल और आग की इमोजी भी शेयर की हैl

बोल्ड अंदाज में दिखी उर्फी जावेद…

सूत्रों की माने तो,एक्ट्रेस के तस्वीर शेयर करने के 1 घंटे बाद ही उनकी तस्वीर पर 28000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैंl वहीं इसपर 600 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैंl कई यूजर्स ने उन्हें नाइस, ब्यूटीफुल, अमेजिंग जैसे कमेंट किए हैंlकई लोगों ने द रियल क्वीन, यू आर ऑसम, हे भगवान, यह क्या है बेबी लिखा हैlगौरतलब है कि, एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट लुक में तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है जिनके वजह से उन्हें काफी ट्रॉल भी होना पड़ता है।हाल ही में उनकी उटपटांग ड्रेस को लेकर उन्हें कश्मीरा शाह और फराह खान अली ने ट्रोल भी किया था।इस बात को काफी गंभीरता को उर्फी ने भी इसका पलट जवाब भी दिया था।

https://www.instagram.com/p/CcAPrlaobUP/

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके 28 लाख फॉलोअर्स है,जिनसे जुड़े रहने के वो अक्सर उनसे बात चीत करती और उन्हें ऑनलाइन ट्रीट देती रहती है।हाल ही में कैट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया है और इसे लोगो ने काफी पसंद भी किया।उर्फी जावेद की बिग बॉस ओटीटी में भी काम कर चुकी हैl उर्फी जावेद ट्रोलिंग का शिकार होने पर वह और बोल्ड होकर उसका जवाब देती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *