हनीमून मनाने गई इस अभिनेत्री से एक शख्स ने कर दी ऐसी बड़ी डिमांड, बोला- बच्चा चाहिए….

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल इन दिनों अपने हनीमून एल्बम में बिजी हैं। स्टार कपल ने हाल ही में अपना हनीमून एल्बम अपने यूट्यूब चैनल ‘कपल ऑफ थिंग्स’ पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने हनीमून की क्यूट तस्वीरें और कुछ वीडियो क्लिप फैन्स के साथ शेयर की हैं. यह कपल शादी के बाद बाली में छुट्टियां मनाने गया था। वीडियो में उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है.

इस वीडियो में कपल ने बताया कि हनीमून के दौरान एक शख्स अमृता की खूबसूरती से इतना प्रभावित हुआ कि उसने अमृता के साथ कुछ पल बिताने की मांग की. अपने हनीमून से एक क्लिप साझा करते हुए अनमोल ने अमृता से कहा, “यह एक खूबसूरत पल था।” फैन्स को क्लिप दिखाने से पहले अनमोल ने कहा, ”एक स्थानीय व्यक्ति अपने परिवार के साथ था. उसकी पत्नी गर्भवती थी. वह हमारे पास आया, अमृता की ओर इशारा किया और कहा.”

इसके बाद अनमोल ने एक क्लिप चलाई, जिसमें एक शख्स उससे बात कर रहा था और अपनी पत्नी और फिर अमृता की तरफ इशारा कर रहा था। वह गर्भवती है, आदमी ने अपनी पत्नी की ओर इशारा करते हुए कहा। वह बच्चे को अमृता की तरह सुंदर देखना चाहता था। वीडियो में अमृता को मुस्कुराते हुए और सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है।

क्लिप खत्म होने के बाद अमृता ने फैन्स से कहा, ”उन्हें नहीं पता था कि मैं एक्ट्रेस हूं. लेकिन उन्हें मेरा चेहरा पसंद आया. एक सुंदर चेहरा देखा है। उसने मुझसे आने और उसके साथ कुछ समय बिताने का अनुरोध किया। यह मेरे लिए बहुत अच्छा था।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *