BSNL के इस जबरदस्त प्लान ने मार्केट में मचाया धमाल, Jio-Airtel के शुरू हुए बुरे दिन! जानें क्या है प्लान

बीएसएनएल देश की एक सरकारी टेलीकॉम कंपनी है, जो अपने बेहतरीन प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स से जियो, एयरटेल और वीआई जैसी निजी कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको कम कीमत में 110 दिनों के लिए आकर्षक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि जियो और एयरटेल के समान कीमत वाले प्लान में इस प्लान में जो फायदे मिल रहे हैं, वह नहीं दिए जा रहे हैं।

बीएसएनएल का बेस्ट प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 666 रुपये है। इस प्लान में आपको 110 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है, यानी इस प्लान में आपको कुल 220GB इंटरनेट दिया जा रहा है। जब आपका डेटा खत्म हो जाएगा, तो आपके लिए इंटरनेट की स्पीड 40Kbps तक कम हो जाएगी। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा आपको फ्री कॉलर्ट्यून और लोकधुन कंटेंट की मेंबरशिप भी दी जाएगी।

जियो का 666 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio का 666 रुपये वाला प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें आपको रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है यानी कुल मिलाकर आपको 126GB मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

एयरटेल 666 रुपये का प्लान

एयरटेल के इस प्लान में आपको 77 दिनों के लिए रोजाना 1.5GB डेटा दिया जाता है, जिससे कुल डेटा 115.5GB हो जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस दिए जाते हैं। आपको बता दें कि वीआई का 666 रुपये वाला प्लान भी इन बेनिफिट्स के साथ आता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *