हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने पहनना ऐसा लहंगा की मच गया चारों तरफ तहलका, जानें ऐसा क्या हुआ…

हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी हर बार अपने अलग ही अंदाज से हर किसी को है आप कर देते हैं वही हरियाणवी सेंसेशन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें कि वह नाइट रानी भी दिखाई दे रखी और इस वीडियो की खास बात तो यह है कि अंत में सपना चौधरी लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है वहीं उनके फैंस भी अब इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं!

देखा जा सकता है कि वीडियो में सपना चौधरी में बैठी हुई दिखाई दे रही है और आर्टिस्ट हरियाणवी डांसर का मेकओवर कर रहे हैं और इसके बाद एक खूबसूरत लंहगा दिखाई देता है! वही, थोड़ी देर में उसमे सपना चौधरी दिखाई देती हैं! वहीं अभिनेत्री ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिंदूर, डार्क मेकउप और कर्ली हेयरबान से कंप्लीट किया है! वही सपना चौधरी के पोस्ट करते हुए लिखा है कि ज़िंदगी अब तक की सबसे बड़ी पार्टी है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही आपको बता दें कि सपना चौधरी ने एक सिंपल सी गांव की लड़की के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब है जानी-मानी अभिनेत्री और अपने हर एक अंदाज से अपने चाहने वालों का दिल जीतती रहती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *